योग दिवस पर भाजपा राज्य के हर जिले मे करेगी योग कार्यक्रम,प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्व मे सिद्ध की योग की महत्त्वता : श्वेत मलिक

चंडीगढ़(हलचल नेटवर्क)
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री श्वेत मलिक ने कहा कि 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर पूरे राज्य भर के विभिन्न जिलो मे योग शिविर लगाये जाऐगे। श्री मलिक ने प्रधान मंत्री की प्रशंसा करते हुए कहा कि भारत की विरासत योग को अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्धि दिलवाई है । भारत में भी केन्द्र सरकार द्वारा समय समय पर योग के प्रति जागरूकता पैदा करने के लिए योजनाएं चलाई जा रही है! देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का “स्वस्थ भारत, समृद्ध भारत ” बनाने के सपने को साकार करने मे योग का महत्वपूर्ण स्थान है!
मलिक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का देश को तंदरूस्त बनाने के लिए लोगों को योगा से जोड़ने का एक बड़ा सपना है। जिसे पूरा करना हर भाजपा वर्कर सहित देश वासी की जिम्मेवारी बनती है। उन्होंने समूह जिला प्रधानों को हिदायत की कि इस दिन हर जिले में योगा करवाने की तैयारी की जाए ताकि मोदी का पैगाम हर देश वासी तक पहुंच सके। मलिक ने कहा कि वह खुद अमृतसर मे योग के कार्यक्रमों मे हिस्सा लेंगे!
मलिक ने भाजपा के समूह पदाधिकारियों को भी अपने -अपने जिलो मे योगा दिवस को सफल बनाने के लिए यत्न करने के लिए कहा । उन्होंने कहा कि भाजपा अपने वर्करों की मेहनत व लगन की बदौलत आज केंद्र के अलावा अन्य राज्यों में अपनी सरकार स्थापित करने के योग्य हुई है। पार्टी के वर्कर ही पार्टी की रीड की हड्डी होते हैं। उन्होंने आगामी लोकसभा चुनावों का हवाला देते कहा कि वह केंद्र सरकार की नीतियों को लोगों तक पहुंचाएं ताकि 2019 की चुनावों में दोबारा मोदी की अगुआई में केंद्र की सरकार स्थापित की जा सके। उन्होंने समूह वर्करों को हिदायत की कि वह पंजाब की कैप्टन सरकार की लोक विरोधी नीतियों के खिलाफ एक लोक लहर तैयार करें ताकि सरकार की नीतियों की पाेल लोगों की कचहरी में खोली जा सके।