सिटीवाल्मीकि सभा ने नवनिर्वाचित पार्षद जगदीश समराय को सम्मानित किया 


जालंधर (केवल कृष्ण)
सिटी वाल्मीकि सभा के प्रधान अमृत खोसला ने वाल्मीकि मंदिर अली मोहल्ला में नवनिर्वाचित पार्षद जगदीश समराय का सम्मान किया। इस मौके पर वेस्ट हलके के विधायक सुशील कुमार रिंकू, प्रधान जिला कांग्रेस कमेटी स.दलजीत सिंह आहलूवालिया, ब्लॉक प्रधान आज कुमार राजू, सीनियर कांग्रेस नेता विजय सहोता सीनियर कांग्रेस नेता व अन्य गणमान्य उपस्थित थे।

नवनियुक्त पार्षद जगदीश समराय ने सिटी वाल्मीकि सभा के प्रधान अमृत खोसला व उनकी सारी टीम का आभार जताते हुए कहा कि पैसे और ताकत से हमेशा जीता नहीं जाता है। जनता आप की ईमानदारी सच्चाई व लोगों की निसवार्थ भाव से की गई सेवा की भी कद्र करती है। उन्होंने कहा कि उनकी यह जीत इसी बात की मिसाल है व अब वो लोगों द्वारा उन्हें सौंपी गई जिम्मेदारी को पूरी मेहनत व ईमानदारी से निभाएंगे। उन्होंने पार्टी हाई कमान का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वे केवल उनकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतरेंगे बल्कि कांग्रेस की जनसेवा की सोच के तहत अपने वार्ड के लोगों को सभी आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए भी हरसंभव प्रयास करेंगे।

श्री समराय नेअपनी जीत का श्रेय विधायक श्री रिंकू व मतदाताओं को देते हुए कहा कि विकास के मामले में वार्ड पीछे नहीं रहेगा। वह पूरी दिलचस्पी के साथ काम करेंगे। इस अवसर पर विधायक सुशील रिंकू ने कहा कि विकास कार्य करना और जनता से जुड़ी समस्याओं का निपटारा करना ही पार्षद जगदीश समराय की पहली प्राथमिकता होनी चाहिए ।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.

10 thoughts on “सिटीवाल्मीकि सभा ने नवनिर्वाचित पार्षद जगदीश समराय को सम्मानित किया 

Comments are closed.