बिना ब्याह के पापा बने करण जौहर, पढें ट्विटर पर क्या लिखा

मुंबई(हलचल नैटवर्क)
करण जौहर बिना बिना ब्याह के पापा बने हैं जिसकी जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है. करण ने ट्वीट करके अपने पिता बनने की खबर को कंफर्म किया है. इतना ही नहीं उन्होंने बाकायदा एक पत्र लिखकर पिता बनने के अपने अहसास को फैंस से साझा किया है.
सोशल प्लेटफार्म ट्विटर पर लिखे अपने पोस्ट में करण जौहर ने कहा कि मैं आप सब से ये शेयर करते हुए रोमांचित हो रहा हूं… मेरी जिंदगी के साथ दो नए मेहमान जुड़ गए हैं, मेरे बच्चे, मेरी लाइफलाइन… रुही और यश…. मैं पिता बनकर खुद को भाग्यशाली मान रहा हूं. मेडिकल साइंस के कमाल ने मेरे दिल के टुकड़ों को दुनिया में लाने में मदद की….
खबर है कि करण जौहर सेरोगेसी के माध्‍यम से पिता बने हैं. सरोगेट मदर ने जौहर को एक बेटा और बेटी दिए हैं. आपको बता दें कि ऐसा करने वाले करण बॉलीवुड के दूसरे सेलिब्रिटी हैं. इससे पहले जितेन्द्र के बेटे और अभिनेता तुषार कपूर भी एक बेटे के पिता इसी प्रकार बन चुके हैं.
टाइम्स ऑफ इंडिया की माने तो, मुंबई के अंधेरी में मसरानी अस्पताल में 7 फरवरी को इन दोनों बच्चों का जन्म हुआ है जहां पिता के नाम के कॉलम में करण जौहर का नाम रजिस्टर करवाया गया है जबकि माता के नाम का उल्लेख नहीं किया गया है.
44 साल के करण जौहर के घर ये खुशी फरवरी के महीने आई थी जिसे अब तक उन्होंने सार्वजनिक नहीं किया था. जैसे ही इन दोनों के नाम बीएमसी में रजिस्टर होने के लिए गए ये खबर आम हो गई.

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.

202 thoughts on “बिना ब्याह के पापा बने करण जौहर, पढें ट्विटर पर क्या लिखा

Comments are closed.