महिला का अपहरण, कार में गैंगरेप के बाद फेंका

ग्रेटर नोएडा(हलचल नेटवर्क)
हरियाणा से लेकर दिल्ली और यूपी की सड़कों पर महिला के साथ रातभर गैंगरेप होता रहा। इसके बावजूद तीनों राज्यों में कहीं भी पुलिस ने उनकी कार को रोककर जांच करने की जहमत नहीं उठाई। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि आखिर एनसीआर की सड़कें रात में सफर करने के लिए कब सुरक्षित होंगी। गुड़गांव के सहारा मॉल के सामने से सोमवार रात एक महिला को स्विफ्ट कार में अगवा कर उससे चलती कार में 8 घंटे तक गैंगरेप किया गया। यही नहीं रेप से पहले आरोपियों ने उसे शराब पिलाई। फिर उसे एनसीआर की सड़कों पर घुमाते रहे। विरोध करने पर उसकी पिटाई भी की गई
रात करीब साढ़े 8 बजे से एक बजे तक गुड़गांव की ही सड़कों पर महिला से गैंगरेप होता रहा। मोबाइल की लोकेशन के अनुसार रात 1 बजे के बाद दिल्ली से होते हुए महिला ग्रेटर नोएडा में पहुंची। सुरक्षित माने जाने वाली दिल्ली में भी कार की चेकिंग नहीं हुई। इसके बाद कार नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे से होते हुए ग्रेनो पहुंची। नोएडा एंट्री पॉइंट पर भी कार नहीं रोकी गई और न ही एक्सप्रेसवे पर किसी की नजर पड़ी। इस दौरान कार में ही महिला को पीटा भी गया। पीड़िता की कमर, चेहरे, आंख के पास और सिर में चोटों के निशान हैं। गुड़गांव से किडनैप कर सुबह बगैर कपड़ों के ग्रेटर नोएडा में फेंका गया।
पीड़ित महिला (35) ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह मूलरूप से राजस्थान की रहने वाली है। वह अपने पति से अलग होकर सोहना में किराये के मकान में रहती है। उसके 3 बच्चे हैं।  वह सोमवार रात करीब 8 बजे ऑटो से गुड़गांव आई थी। यहां सहारा मॉल के सामने किसी से मिलना था।  इस दौरान सफेद रंग की एक स्विफ्ट में आए 3 युवकों ने उसे अगवा कर लिया।
फिलहाल अपहरण व गैंगरेप के आरोप में 3 अज्ञात लोगों के खिलाफ ग्रेनो की कासना कोतवाली में केस दर्ज किया गया है।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.

4 thoughts on “महिला का अपहरण, कार में गैंगरेप के बाद फेंका

Comments are closed.