2019 में और बड़े बहुमत से बनेगी मोदी सरकार

जालंधर (विनोद मरवाहा)
हिमाचल सरकार के कैबिनेट मंत्री वरिन्द्र कंवर का जालंधर पहुंचने पर हिमाचल सभा के सदस्यों ने ज़ोरदार स्वागत कर भारत माता का चित्र देकर सम्मानित किया।
इस अवसर पर वरिन्द्र कंवर ने जालंधर मे रह रहे सभी हिमाचल वासियों का हिमाचल में भाजपा की सरकार बनाने के लिये धन्यवाद करते हुये कहा कि देश के विकास और पंजाब को आर्थिक रूप में मजबूत करने मे हिमाचल वासियों की अहम भूमिका है। वरिन्द्र कंवर ने नरेन्द्र मोदी को आजादी के बाद देश का ‘सबसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री’ करार देते हुए दावा किया कि 2019 में भाजपा और बड़े बहुमत से सरकार बनायेगी। इसमें कोई संशय नहीं है। मोदी सरकार का सुशासन ही इस दावे का आधार है। जिस तरह सरकार ने काम किया है, मुझे लगता है जनता भाजपा को पहले से भी कहीं अधिक बहुमत से काम करने का मौका देगी।

इस अवसर पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच पंजाब के प्रधान किशनलाल शर्मा ने कहा कि हिमाचल सरकार में नेक शरीफ वरिन्द्र कंवर जैसे तेजस्वी मंत्री है जो हर वर्ग हर व्यक्ति को साथ लेकर काम कर रहे है। श्री शर्मा ने कहा कि हिमाचल में भी रामराज्य लायेगी जय राम सरकार।
इस अवसर पर युवा भाजपा नेता अशोक सरीन हिक्की ने वरिन्द्र कंवर का धन्यवाद करते हुए कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमन्त्री नरिंदर मोदी जी के नेतृत्व में हिमाचल सरकार युवाओ के भविष्य को उज्जवल बनायेगी।

इस मोके पर दविंद्र मिंटू, संजीव मिंटू, परमजीत सिंह शेरे पंजाब, अजमेर सिंह बादल, डॉ विनीत, मनीष शर्मा, चन्दन भनोट, पंडित विनय शर्मा विनु, रनवीर नन्ना, प्रशोतम आदि भारी संख्या में लोग हाज़िर थे।

4 thoughts on “2019 में और बड़े बहुमत से बनेगी मोदी सरकार

Comments are closed.