जिला कांग्रेस के महासचिव बने रमेश लखनपाल

जालंधर (मनु त्रेहन) लंबे समय से कांग्रेस से जुड़े रमेश लखनपाल को पार्टी ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। जिलाध्यक्ष दलजीत सिंह ने लखनपाल को पार्टी जिला महासचिव मनोनीत किया है। इस आशय का पत्र पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव मनजिंदर सिंह जौहल और जिला प्रधान दलजीत सिंह आहलुवालिया के बेटे काकू आहलुवालिया ने लखनपाल को सौंपा।

इस मौके रमेश लखनपाल ने कहा कि इस बड़ी जिम्मेदारी और मुझ पर इतना विश्वास व भरोसा किया इसके लिए पार्टी हाई कमान का हार्दिक आभार और धन्यवाद। इस जिम्मेदारी को मैं पुरे मनोयोग और साहस पूर्ण रूप से पूर्ण कर सकूं, इसके लिए मुझे आप सभी का आशीर्वाद स्नेह और सानिध्य सदैव मिलता रहेगा, यही कामना है।
लखनपाल ने कहा कि वो कांग्रेस को मजबूत करेंगे व विचारधारा को जन जन तक पहुंचाने का काम करेंगे। वह मिली इस अहम जिम्मेदारी को अपनी मेहनत और लगन के साथ निभाएंगे।

इस अवसर पर मॉडल टाउन मार्किट के चेयरमैन लाली घुमन, मनोज अग्रवाल, सुखबीर सुक्खी, राजेश भट्टी व गुरमीत सिंह टीटू ने श्री लखनपाल को बधाई देते हुए कहा रमेश लखनपाल उजार्वान युवा है। इनसे कांग्रेस को जिला में पहले से भी कहीं अधिक मजबूती मिलेगी।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.

One thought on “जिला कांग्रेस के महासचिव बने रमेश लखनपाल

Comments are closed.