आदर्श नगर दशहरा कमेटी ने किया मां की चौकी का आयोजन

मां की भक्ति के साथ नववर्ष में प्रवेश
जालंधर(अभि मरवाहा)
आदर्श नगर दशहरा कमेटी द्वारा नव वर्ष का स्वागत करने के लिए आयोजित मां की चौकी में भक्ति और श्रद्धा का अद्भुत संगम नजर आया। गहराती रात के संग बढ़ती सर्दी भी मां भक्तों का उत्साह कम नहीं कर पाई। घड़ी की सुइयां जैसे ही 12 पर आईं आनंद चरम पर पहुंच गया।
कार्यक्रम की शुरुआत आदर्श नगर दशहरा कमेटी के चीफ ऑर्गनाइजर अजय कुमार मरवाहा(रीटू)
प्रधान अरुण सहगल चेयरमैन विनोद मरवाहा सीनियर उप-प्रधान नरेश विज व बॉबी महाजन संस्थापक हरी कृष्ण बाली कैशियर राजीव चोपड़ा जनरल सेकट्ररी अभि मरवाहा उप-प्रधान पारस विज वनीत धीर व डिम्पी सचदेवा स्टेज कंट्रोलर धीरज पाहवा मीडिया इंचार्ज मित्र सारंगल ऑर्गनाइजर हेमंत मरवाहा व जॉइंट कैशियर जतिंदर खुल्लर की ओर से दीप प्रज्जावलित कर किया गया। इस दौरान पंजाब के प्रसिद्ध धार्मिक गायक राज कुमार सहगल ने मां की भेंटों का गुणगान कर ऐसा समां बांधा की देर तक मां के भजनों पर श्रद्धालु मगन रहे और कार्यक्रम तय समय से भी ज्यादा देर तक चलता रहा। भंडारा कार्यक्रम का आयोजन भी हुआ जहां सैकड़ों लोगों ने भंडारे का प्रसाद ग्रहण किया।
मां का सजाया गया दरबार और माता की तीनो ¨पडियों के दर्शन भक्तों में आकर्षण का केंद्र रहा। लोगों ने कार्यक्रम की खूब प्रशंसा की।
चीफ ऑर्गनाइजर अजय कुमार मरवाहा(रीटू) ने कहा कि सभी मोहल्ला निवासियों के सहयोग की वजह से ही इतना भव्य समारोह संभव हो पाया है। श्री मरवाहा ने कहा कि धार्मिक अनुष्ठानों के आयोजन से जहां युवा पीढ़ी में धार्मिक विचार आते हैं वहीं समाज में सुख-समृद्धि का आगमन होता है। उनके अनुसार जिस प्रकार दैनिक कार्यो का ध्यान रखते हैं उसी तरह मां की अराधना के लिए भी अवश्य समय निकालना चाहिए।
इस अवसर पर माँ भगवती का आशीर्वाद लेने वालों में भाजपा विधायक मनोरंजन कालिया जिला कांग्रेस कमेटी जालंधर के प्रधान राजिंदर बेरी श्री गीता मंदिर आदर्श नगर के प्रधान विजय मरवाहा सहित मुकेश सेठी सतिंदर सिंह सोनू अशोक मैनी सुदर्शन मरवाहा सोनू परमार सिमरनजीत सिंह रॉक्सी शशि भूषण सारंगल वंश सारंगल गुरदीप नेकी टिंकू जुल्का सौरभ मेहरा रोबिन भारद्वाज अरविन्द सारंगल कार्तिक धीर रवि महाजन दविंदर बाजवा व संजीव बाली के नाम विशेषनीय हैं।
बता दें कि आदर्श नगर दशहरा कमेटी द्वारा हर साल जालंधर के सबसे बड़े व शानदार दशहरा पर्व का भी आयोजन किया जाता है।

2 thoughts on “आदर्श नगर दशहरा कमेटी ने किया मां की चौकी का आयोजन

Comments are closed.