मजेस्टिक क्रिकेट क्लब विजय रथ पर,टी20 में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर 6वीं लगातार जीत दर्ज की

जालंधर(रोहित शर्मा)
आज मजेस्टिक क्रिकेट क्लब और अचीवर्स के बीच आर सी एफ कपूरथला में टी२०-20 मैचों की सिरीज़ का पहला मैच खेला गया जिसमें मजेस्टिक क्रिकेट क्लब ने जीत की लहर को कायम रखते हुए जीत दर्ज की और सीरीज़ में 1-0 की बढ़त ली।
आर सी एफ कपूरथला की धीमी विकेट पर मजेस्टिक क्रिकेट क्लब ने टोस जीतकर पहले बलेबाज़ी करने का फैंसला लिया। जिसमें एक बार फिर लडखडाती हुई पारी को इंफॉर्म बलेबाज़ गुरप्रीत सिंह (सोनू) और अशोक सरंगल ने पांचवीं विकेट के लिए बेहतरीन सांझेदारी कर मजेस्टिक क्रिकेट क्लब का समांजनक स्कोर147 रनों तक पहुंचाया। जिसमें गुरप्रीत सिंह (सोनू) ने 28 गेंदों में 38 रन जिसमें 4 गगनचुंबी छक्के भी शामिल थे, अशोक सरंगल 18 गेंदों में 29 रन जिसमें 2 आसमानी छक्के लगाए, और बाकी बलेबाज़ों का योगदान इस प्रकार रहा, जतिष 14 (9) सौरव 15 (18) अक्षय जैन 16(23) हरमन 11(9)। इस धीमी गति की विकेट पर 148 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरे अचीवर्स क्लब के बलेबाज़ लड़खड़ाते हुए नज़र आये और 10 ओवरों की समाप्ति पर 4 विकेट पर 56 रन ही बना पाए, इसके बाद मिडल आर्डर के बलेबाज़ों ने अच्छा संघर्ष दिखाते हुए मैच को रोमांचक स्थिति में पहुंचाया और आखिरी ओवर में अचीवर्स क्लब को जीत के लिए महज़ 18 रनों की ज़रूरत थी, तभी जतिष ने बेहतरीन गेंदबाज़ी कर मजेस्टिक क्रिकेट क्लब को 6 रनों से एक और महत्वपूर्ण जीत दिलाई। मजेस्टिक क्रिकेट क्लब के गेंदबाज़ों का प्रदर्शन इस प्रकार रहा जतिष 4 ओवर 26 रन देकर 4 विकेट, सौरव 4 ओवर 18 रन देकर 1 विकेट, कमल 4 ओवर 36 रन, हरमन 3 ओवर 27 रन 1 विकेट, अमोल चढ़ा 3 ओवर 17 रन एक विकेट, जोंटी 2 ओवर 19 रन दिए। जिसकी बदौलत मजेस्टिक क्रिकेट क्लब ने एक और महत्वपूर्ण जीत हासिल की।
मैच के मैन ऑफ द मैच रहे जतिष कश्यप जिन्होंने आल राउंडर परफॉर्मेस देते हुए मजेस्टिक क्रिकेट क्लब को एक और महत्वपूर्ण जीत दिलाई।