सन्नी शर्मा के सम्मान में भाजपा युवा मोर्चा ने करवाया कार्यकर्त्ता मिलन समारोह , मोदी सरकार की उपलब्धियां, जनता तक पहुँचाने के लिए बाइक रैली 11 जून को : सन्नी शर्मा

सन्नी शर्मा के सम्मान में भाजपा युवा मोर्चा ने करवाया कार्यकर्त्ता मिलन समारोह , मोदी सरकार की उपलब्धियां, जनता तक पहुँचाने के लिए बाइक रैली 11 जून को : सन्नी शर्मा
जालंधर(विनोद मरवाहा)
भारतीय जनता युवा मोर्चा जालंधर के देहाती युवा मोर्चा के अध्यक्ष सर्वजीत सिंह गिल द्वारा कार्यकर्ता मिलन समारोह का आयोजन अपरा पिंड में करवाया गया। इसमें विशेष रूप से नवनियुक्त पंजाब युवा मोर्चा अध्यक्ष सन्नी शर्मा पहुंचे।
इस अवसर पर अपने प्रभावशाली संबोधन में सन्नी शर्मा ने मोदी सरकार के 4 सालों के सफल कार्यकाल के बारे में भाजपा की युवा फौज को अवगत करवाया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की नीतियों से समाज के हर वर्ग को लाभ मिल रहा है। मोदी सरकार देश में ऐसी पहली सरकार है, जिसने समाज के संपन्न वर्ग को उसके राष्ट्रीय दायित्वों का अहसास कराया है और समाज के निम्न वर्ग का जीवन उज्ज्वला योजना से उज्ज्वल किया है। उन्होंने कहा कि युवा ही किसी भी संगठन की रीढ़ होते हैं एवं हमारे आदरणीय परम यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी भी हमेशा समाज और देश के विकास में युवाओं को आगे आने का आह्वान किया करते हैं।
श्री शर्मा ने कहा कि केंद्र सरकार की चार वर्ष की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने के लिए 11 जून दिन सोमवार को सुबह 9:00 बजे बाइक रैली निकाली जाएगी, जोकि मकसूदां चौक से शुरू कर बीएसएफ चौक पर संपन्न होगी। इस रैली में राज्यसभा सांसद एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष माननीय श्वेत मलिक भी विशेष रूप से शामिल होंगे। उन्होंने बताया कि बाइक रैली दौरान लोगों को मोदी सरकार के कार्यकाल के बारे में जागरूक किया जाएगा। इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी जालंधर नार्थ के अध्यक्ष राजकुमार राजू, उपाध्यक्ष सरबजीत गिल, संकल्प कवतरा, युवा मोर्चा के महामंत्री विशाल कालरा, अपरा मंडल के प्रधान रूपलाल, अपरा मंडल युवा मोर्चा प्रधान नवल किशोर, भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा पंजाब के स्पोर्टस इंचार्ज मोनू पुरी, युवा मोर्चा जालंधर के उपाध्यक्ष अमित भाटिया, राजन शर्मा एवं अन्य कार्यकर्त्ता काफी संख्या में हाजिर थे।