हिंदूवादी नेता की सरेआम गोली मारकर की हत्या बेहद दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय

जालंधर(विशाल कोहली)
लुधियाना में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के नेता रवींद्र गोंसार्इ की हत्या के करीब एक पखवाड़े के अंदर गत दिन अमृतसर में एक अन्य हिंदूवादी नेता विपिन शर्मा की सरेआम गोली मारकर की हत्या बेहद दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय है
यह बात भाजपा नेता राज कुमार सभ्रवाल ने इस घटना की जोरदार शब्दों में निंदा करते हुए कही। श्री सभ्रवाल ने कहा कि ऐसी घटनाओं से राज्य का माहौल बिगड़ रहा है जबकि कानून व्यवस्था बनाए रखना सरकार की महत्वपूर्ण ड्यूटी होती है। राज्य सरकार अपनी इस ड्यूटी का सही तरीके से निर्वहन नहीं कर रही है। उन्होंने आरोप लगते हुए कहा कि राज्य सरकार की निराशाजनक कार्यप्रणाली की वजह से पंजाब की स्थिति लगातार चिंताजनक बनती जा रही है साथ ही पंजाब में कानून एवं व्यवस्था भी पूरी तरह खत्म हो चुकी है।
श्री सभ्रवाल ने कहा कि पंजाब में हिन्दू नेताओं पर हमले व हत्याओं की घटनाओं में हो रही वृद्धि चिंतनीय है। उन्होंने कहा कि पंजाब फिर नाजुक दौर की तरफ बढ़ रहा है। पंजाब में कानून व्यवस्था चरमरा गई है।
उन्होंने कांग्रेस सरकार से भी मांग की है कि वह दोषियों को शीघ्र अति शीघ्र पकड़ें तथा साथ ही पंजाब में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की जाये ताकि ऐसी घटनाओं की पुनरावृति न हो सके।

 

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.

14 thoughts on “हिंदूवादी नेता की सरेआम गोली मारकर की हत्या बेहद दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय

Comments are closed.