Navjot Singh Sidhu एक बार फिर से हुए भगवंत मान की सरकार के मुरीद

जालंधर/हलचल नेटवर्क
पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर से भगवंत मान की सरकार के कामकाज की तारीफ की है. पंजाब सरकार ने कहा कि उसने मोहाली में 29 एकड़ जमीन अतिक्रमण से मुक्त करायी है. भगवंत मान की सरकार के इसी काम को नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot ने सराहा है.
ग्रामीण विकास और पंचायत विभाग ने कहा कि अभिपुर गांव की जमीन पर 2007 से बिक्रम सिंह नाम के एक व्यक्ति ने कब्जा कर रखा था. पंजाब सरकार ने बयान जारी करते हुए कहा कि संबंधित अधिकारियों ने ग्रामीण विकास एवं पंचायत मंत्री कुलदीप धालीवाल की मौजूदगी में पंचायत की जमीन को कब्जे में लिया.
मोहाली के जिलाधिकारी ने हालांकि 2014 में अतिक्रमण हटाने का आदेश जारी किया था, लेकिन पंचायत विभाग ने कहा कि वह कानूनी बाधाओं के कारण जमीन को कब्जे में नहीं ले सका. इस बीच, पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रमुख सिद्धू ने इस कदम पर धालीवाल की सराहना की.
सिद्धू ने बताया पंजाब को आगे बढ़ाने का तरीका
सिद्धू ने ट्वीट किया, ”सिसवान गांव में पंजाब की 29 एकड़ जमीन को फिर से कब्जा में लेने पर पंचायत मंत्री कुलदीप धालीवाल जी की प्रशंसा करता हूं. पंजाब के लिए आगे बढ़ने का यही तरीका है. उम्मीद है कि यह 29 जल्द ही 29000 में बदल जाएगा. भ्रष्ट लोगों की संपत्ति को भी जब्त करें, कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे कौन हैं.”