Navjot singh Sidhu: 78 MLA मेरे ग्रुप में…राहुल-प्रियंका सुप्रीम…सोनिया बॉस हैं… दिल्ली गए अमरिंदर पर सिद्धू ने छोड़े तीर

जालंधर(हलचल न्यूज़)
पंजाब कांग्रेस में इन दिनों जमकर घमासान चल रहा है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू लगातार एक दूसरे पर हमलावर हो रहे हैं। अमरिंदर सिंह दिल्ली पहुंचे हैं, जहां उनकी पेशी कांग्रेस हाई कमान की कमिटी के सामने होनी है। अमरिंदर के दिल्ली पहुंचते ही सिद्धू ने एक बार फिर से उनके ऊपर निशाना साधा।
नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि पंजाब कांग्रेस में सब ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि लड़ाई किसी पद को लेकर नहीं है। न ही फलाना बनाम फलाना की लड़ाई है, यह लड़ाई विचारधारा की है। सिद्धू ने कहा कि उन्होंने पार्टी का अनुशासन नहीं तोड़ा है। अपनी बात पार्टी फोरम के सामने रखी है।
‘पंजाब को चला रहे सिर्फ दो परिवार’
नवजोत सिंह ने आरोप लगाया कि पंजाब को सिर्फ दो परिवार चला रहे हैं। अब मेरी बारी- अब तेरी बार। लोग आपको चुनते हैं, अफसरों को नहीं… अब सिस्टम को अफसरों के भरोसे देना ठीक नहीं है। वहीं अमरिंदर के विधायकों के बेटों को सरकारी नौकरी देने के मामले में उन्होंने निशाना साधते हुए उन्होंने सवाल किया कि क्या किसी विधायक के बेटे को सरकारी नौकरी देना जनता के हित में है?
‘पब मालिकों को सरकारी नौकरी, गरीबों को कुछ नहीं’
सिद्धू ने कहा, ‘तरस के आधार पर उसे नौकरी दी जानी चाहिए जिस गरीब के घर में कोई कमाने वाला नहीं है। उसके ऊपर कोई तरस नहीं। जिसके बाद पब हैं… सैकड़ों बीघा जमीन है… उसे अनुकंपा के आधार पर नौकरी दे दी गई… मेरी लड़ाई इसी सिस्टम के खिलाफ है।’

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.