ऑल इंडिया हिंदू स्टूडेंट फेडरेशन के हरीश जैन बने जिला महासचिव और दुर्गा दत्त बने जिला सचिव

जालंधर(विशाल कोहली)
ऑल इंडिया हिंदू स्टूडेंट फेडरेशन की एक विशेष मीटिंग जिला वाइस चेयरमैन पवन कुमार की अध्यक्षता में वर्कशॉप चौक के पास श्री राम मंदिर वैरागी आश्रम में रखी गई। मीटिंग में ऑल इंडिया हिंदू स्टूडेंट फेडरेशन जय पंजाब चेयरमैन कपिल भारद्वाज और पंजाब उपाध्यक्ष अजय पुरी विशेष तौर पर शामिल हुए।

इस मौके पर पंजाब चेयरमैन कपिल भारद्वाज ने बताया कि ऑल इंडिया हिंदू स्टूडेंट फेडरेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अनंत विभूषित जगतगुरु श्री पंचानंद गिरी महाराज जी और उत्तर भारत के उप प्रमुख सुमित जसूजा के दिशा निर्देश पर ऑल इंडिया हिंदू स्टूडेंट फेडरेशन जिला जालंधर की टीम को मजबूत करते हुए जालंधर से हरीश जैन को जिला महासचिव और उनके साथ दुर्गादत्त को जिला सचिव नियुक्त किया गया। अनंत विभूषित जगतगुरु श्री पंचानंद गिरी महाराज जी के विचारों से प्रभावित होकर पंडित उमेश दत्त दुबे ऑल इंडिया हिंदू स्टूडेंट फेडरेशन में शामिल हुए। फेडरेशन में शामिल होने पर पंडित उमेश दुबे जी का फेडरेशन की पूरी टीम ने स्वागत किया और जल्द ही उन्हें फेडरेशन की पंजाब टीम में अहम जिम्मेदारी देने की घोषणा की गई। इस मौके पर ऑल इंडिया हिंदू स्टूडेंट फेडरेशन के पंजाब उपाध्यक्ष अजय पुरी ने फेडरेशन के नवनियुक्त पदाधिकारियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी।

इस मौके पर नवनियुक्त महासचिव और सचिव ने अपनी इस नियुक्ति पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि हमें जो जिम्मेवारी फेडरेशन की तरफ से दी गई है, हम इसे पूरे ईमानदारी से निभाएंगे। मीटिंग में जिला वाइस चेयरमैन पवन कुमार, पंडित उमेश दत्त दुबे, अश्विनी कुमार, पंडित शिवम शुक्ला, महंत स्वदेश दास, गुरमेल, रुस्तम भारद्वाज, डॉक्टर श्याम सुंदर, रामजी पंकज, राज कुमार  मौजूद थे।

255 thoughts on “ऑल इंडिया हिंदू स्टूडेंट फेडरेशन के हरीश जैन बने जिला महासचिव और दुर्गा दत्त बने जिला सचिव

Comments are closed.