भाजपा नेता प्रदीप खुल्लर पर हमला करने वाला कॉलोनाइजर भाजपा का ही निकला

जालंधर(विनोद मरवाहा)
पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की जालंधर में अवैध निर्माण व अवैध कालोनियों को लेकर की गई कार्रवाई के बाद एक्शन मोड में आए कुछ भाजपा नेता जालन्धर वैस्ट हल्के की अवैध कालोनियों का खुलासा करने में कोई भी कोर कसर नहीं छोड़ते दिखाई दे रहे हैं। दैनिक समाचार पत्रों के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी अवैध कालोनियों सबंधी चर्चाओं का बाजार गर्म नजर आ रहा है।
वेस्ट क्षेत्र के अंतर्गत आते न्यू गौतम नगर में तथाकथित तौर पर बन रही एक अवैध कालोनी का मामला भाजपा नेता प्रदीप खुल्लर की फेसबुक वाल पर उजागर होते ही मामले ने इस कद्र तूल पकड़ा कि प्रदीप खुलकर को भाग कर अपनी जान बचानी पड़ी। दबे स्वर में यह भी कहा जा रहा है कि न्यू गौतम नगर में बन रही कालोनी भाजपा के ही किसी कार्यकर्त्ता की है। हालाकिं इस सबंधी चैट फेसबुक पर से डिलीट कर दी गई है। आरोप तो यह भी है कि उसके इस कार्य में इसी क्षेत्र का एक जनाधार हीन भाजपा नेता उसकी हिमायत कर रहा है।
भाजपा का अंदरूनी मामला होने के चलते बेशक प्रदीप खुलकर द्वारा इस मामले की शिकायत पुलिस को नहीं की गई है और मामले का पटाक्षेप भाजपा के एक वरिष्ठ नेता के कार्यालय में बैठ कर कर दिया गया है लेकिन इस बात को लेकर चर्चाओं का बाजार पूरी तरह गर्म है कि अवैध कालोनियों को लेकर हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाने की बात करने वाले भाजपा नेता अब क्या रुख अपनाएंगें?