पाकिस्तान अब धोखे से वार करने की साजिश रच रहा है

जालंधर(हलचल पंजाब)
कुलभूषण जाधव केस में इंटरनैशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस में मिली शर्मिंदगी और सीमा पर भारतीय जवानों के मुंहतोड़ जवाब से तिलमिलाया पाकिस्तान अब धोखे से वार करने की साजिश रच रहा है। पाकिस्तान ने लाइन ऑफ कंट्रोल के नजदीक अपनी बॉर्डर ऐक्शन टीम (BAT) के कमांडोज तैनात किए हैं। इनका मकसद गश्त कर रहे भारतीय जवानों पर घात लगाकर हमला करना है। बता दें कि पूर्व में भी बैट भारतीय जवानों के शव क्षत-विक्षत करने और उनके सिर काटने में लिप्त रहा है।
पाक की इस नई साजिश का खुलासा चैनल टाइम्स नाउ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान बॉर्डर ऐक्शन टीम में न केवल सेना के जवान, बल्कि आतंकी भी शामिल हैं। इंटेलिजेंस रिपोर्ट कहती है कि बीएटी लाइन ऑफ कंट्रोल और खासकर हाजी पीर एरिया के नजदीक जवानों को निशाना बनाने की फिराक में है।पाक की साजिश का उस वक्त खुलासा हुआ, जब 17 और 18 मई को पाकिस्तानी सीजफायर उल्लंघन का भारत ने माकूल जवाब दिया। भारतीय फायरिंग में एक पाकिस्तानी एसएसजी कमांडो मारा गया। एलओसी के इलाके में इतने प्रशिक्षित कमांडो की मौजूदगी से उठे सवाल की पड़ताल करने पर पाकिस्तान की ये नई साजिश सामने आई।
बता दें कि इसी गुरुवार को भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव को पाकिस्तानी सैन्य अदालत द्वारा फांसी की सजा सुनाए जाने के फैसले पर आईसीजे ने रोक लगा दी थी। इस वजह से पूरे पाकिस्तान में तीखी प्रतिक्रियाएं सामने आई थीं।

8 thoughts on “पाकिस्तान अब धोखे से वार करने की साजिश रच रहा है

Comments are closed.