परमिंदर सिंह काला बने द ह्यूमन राइट्स सोसायटी के चेयरमैन, किसी को भी मानवाधिकारों से वंचित नहीं किया जा सकता : परमिंदर सिंह काला

जालंधर(मनु त्रेहन)
द ह्यूमन राइट्स सुरक्षा सोसायटी की एक विशेष बैठक शास्त्री मार्किट में नरिंदर कुमार की प्रधानगी में हुई। इसमें सोसायटी के राष्ट्रीय चेयरमैन राजिंदर कोहली विशेष रूप से पहुंचे। इस मौके पर संस्था का विस्तार करते हुए परमिंदर सिंह काला को जिला जालंधर का चेयरमैन मनोनीत किया गया।राष्ट्रीय चेयरमैन राजिंदर कोहली ने कहा कि परमिंदर सिंह काला की समाज सेवा में निष्ठा को देखते हुए ही उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपी गई है।
इस अवसर पर नवनियुक्त चेयरमैन परमिंदर सिंह काला ने कहा कि मानवाधिकार की सुरक्षा के बिना सामाजिक, आर्थिक और राजनीतिक आज़ादी खोखली है और मानवाधिकार की लड़ाई हम सभी की लड़ाई है। उन्होंने कहा कि मानव अधिकार वे मानदंड हैं जो मानव व्यवहार के मानकों को स्पष्ट करते हैं। एक इंसान होने के नाते ये वो मौलिक अधिकार हैं जिनका प्रत्येक व्यक्ति स्वाभाविक रूप से हकदार है और ये अधिकार कानून द्वारा संरक्षित हैं।
उन्होंने कहा कि सोसायटी का चेयरमैन होने के नाते वे लोगों को मानवाधिकारों के किसी भी उल्लंघन के खिलाफ सभी को साथ लेकर आवाज़ उठाने में कोई भी परहेज नहीं करेंगें।
इस मौके पर प्रधान विवेक कोहली, सी. राष्ट्रीय प्रधान नरिंदर सूरी, जालंधर से प्रधान नरिंदर कुमार, नरिंदर पपनेजा, कुलविंदर सिंह, अमृतपाल सिंह बोबी, बलविंदर सिंह सोनू, गगनदीप सिंह रिंपी, तरसेम सिंह, कंवलजीत सिंह, रवनीत सिंह, बब्बू सेहरा, रिन्कू सेहरा, करविन्दर सिंह, शुभविंदर सिंह (बब्बू) नागपाल मौजूद थे।