अब बाबा रामदेव ने देसी अंदाज में खोला पतंजलि का ‘पौष्टिक’ रेस्टूरेंट,

नयी दिल्ली(हलचल नेटवर्क)
देश में स्वदेसी वस्तुओं के उपयोग को लेकर छेड़े गये आंदोलन के रास्ते कारोबार की दुनिया में कदम रखने वाले योग गुरु बाबा रामदेव ने अब चंडीगढ़ के पास पतंजलि ‘पौष्टिक’ नाम से रेस्टूरेंट खोला है. इस रेस्टूरेंट को संचालित करने वाली बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि का कहना है कि इस रेस्टूरेंट में लोगों को खांटी देसी अंदाज में घर जैसा व्यंजन परोसा जायेगा. हालांकि, अभी योग गुरु के इस रेस्टूरेंट का विधिवत उद्घाटन होना बाकी है. बताया जा रहा है कि अभी योगगुरु रामदेव और आचार्य बालकृष्ण इसका उद्घाटन करेंगे.
मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार, पतंजलि का यह रेस्टूरेंट पंजाब के मोहाली के पास जीरकपुर में खोला गया है. जिस स्थान पर अभी पतंजलि के पौष्टिक नाम से इस रेस्टूरेंट को खोला गया है, उस स्थान पर पहले इंडियानो के नाम से एक होटल चलाया जाता था. इस रेस्टूरेंट में लोगों को लजीज भोजन परोसने के साथ ही पतंजलि के उत्पाद भी आसानी से मिल जाया करेंगे. सबसे बड़ी बात यह है कि इस रेस्टूरेंट की दीवारों पर हर तरफ बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण की तस्वीरें भी लगी हुई मिलेंगी.
बताया जा रहा है कि पतंजलि का यह रेस्टूरेंट खांटी देसी है. यहां पूरा फर्निचर लकड़ी से बना है, तो वहीं इसमें घर का खाना उपलब्ध रहेगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो यहां सिर्फ शाकाहारी भोजन ही परोसा जायेगा. साथ ही, रेस्टूरेंट के मेन्यू पर रामदेव और बालकृष्ण की तस्वीर लगी होगी.

517 thoughts on “अब बाबा रामदेव ने देसी अंदाज में खोला पतंजलि का ‘पौष्टिक’ रेस्टूरेंट,

Comments are closed.