भाजपा प्रत्याशी ने सबसे मांगा सहयोग व समर्थन

जालंधर (मनु त्रेहन)
वार्ड 20 से भाजपा के प्रत्याशी अजय चोपड़ा ने वार्ड के समुचित विकास कराने का वादा कर चुनाव में मतदाताओं के साथ साथ जालंधर भाजपा की समूह लीडरशिप व सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से समर्थन मांगा है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से सहयोग की अपील करते हुए कहा कि आप सभी भारतीय जनता पार्टी के प्रथम श्रेणी के नेता हैं और हमें आगामी नगर निगम चुनाव को भारी एवं ऐतिहासिक जनादेश के साथ जीतना है। इसलिये यदि आप सभी के महत्वपूर्ण सुझाव आ जायेगें, तो मेरे लिए चुनाव की रणनीति तैयार करना और भी आसान हो जायेगा। उन्होंने कहा कि ने कहा कि उनकी मंशा है कि जालंधर की समूची पार्टी लीडरशिप के अनुभव एवं सभी वर्गों के मतदाताओं के समर्थन का पूरा लाभ भाजपा को मिलना चाहिये।

श्री चोपड़ा ने कहा कि मेरा वार्ड मेरा परिवार है और मुझे उम्‍मीद है कि यहां के मतदाता भाजपा को पूरा समर्थन जरूर देंगें। उन्‍होंने कहा कि हमारी पार्टी जो वादे करती है उन्‍हें पूरा जरूर करती है। श्री चोपड़ा ने18 दिसम्बर को होने वाले चुनाव में उन्हें भारी मतों से सफल बनाने की अपील भी की है।

श्री चोपड़ा ने टिकट देने के लिए भाजपा केंद्रीय हाईकमान के साथ साथसांसद अविनाश राय खन्ना, पार्टी के पंजाब प्रधान विजय सांपला, पंजाब पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब मनोरंजन कालिया, पंजाब उप प्रधान राकेश राठौर, जिला भाजपा प्रधान रमेश शर्मा और चुनाव स्क्रूटनी कमेटी के सभी सदस्यों का आभार प्रकट किया है। श्री चोपड़ा के अनुसार चुनाव में उतार कर पार्टी ने उन पर जो भरोसा किया है वे उन पर पूरा उतरने का भरसक प्रयास करेंगे और सभी के सहयोग से यह सीट भारी मतों के अंतर से जीत कर पार्टी की झोली में डालेंगें ।

38 thoughts on “भाजपा प्रत्याशी ने सबसे मांगा सहयोग व समर्थन

Comments are closed.