पुलिस ने आखिरकार बरामद कर ली सीक्रेट डायरी!

जालंधर(विशेष)
हरियाणा पुलिस ने आखिरकार हनीप्रीत इंसान की वह गुप्त डायरी ढूंढ निकाली है, जिसमें उसने डेरा की आमदनी का हिसाब-किताब लिखा है. पुलिस को दो डायरियां मिली हैं. एक पॉकेट डायरी है. इसमें डेरा की आमदनी से जुड़ा हिसाब-किताब लिखा है. इसमें लिखा गया है कि डेरा की कौन सी शाखा से कितना पैसा आया. कितना गुप्त दान के रुप में आया, कितना चढ़ावा चढ़ा, कितना पैसा कहां खर्च हुआ और कितना पैसा किसे दिया गया.
पुलिस फिलहाल इस डायरी के पन्ने जांच रही है. इस डायरी की फोटोकॉपी करके इनकम टैक्स विभाग को सौंपी गई है. पुलिस डायरी से यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या 25 अगस्त को पंचकूला में हिंसा फैलाने के लिए जिन गुंडों पर पांच करोड़ रुपये खर्च किए गए थे, उसका हिसाब भी इस डायरी में है की नहीं. जांच में सामने आया है कि हनीप्रीत ने हिंसा फैलाने के लिए कुल पांच करोड़ रुपये की राशि डेरा की गैंग को सौपी थी.
इस गैंग में पंचकूला डेरा शाखा का मुखिया चमकौर सिंह भी शामिल था. इसे 1.25 करोड़ रुपये दिए गये थे. उसने पुलिस पूछताछ में कबूला था कि ये रुपये उसे डेरा के वाइस चेयरमैन डॉ. पीआर नैन के जरिए मिले थे. पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के बाद 25 लाख रुपये उससे बरामद भी कर लिए थे. उसने बताया था कि पंचकूला हिंसा की मास्टरमाइंड हनीप्रीत ही है.

303 thoughts on “पुलिस ने आखिरकार बरामद कर ली सीक्रेट डायरी!

Comments are closed.