रेनॉ इंडिया ने अपनी इस कार पर कम किए 1 लाख रुपए,जनिये नए दाम और कारण

नई दिल्ली(हलचल नेटवर्क)
यदि आप रेनॉ इंडिया की कोई कार खरीदने का मन बना रहे है तो हम आपको ऐसी खबर दे रहे है जिससे आपकी खुशी दो गुनी हो जाएगी। भारत में रेनॉ की सबसे ज्याद बिकने वाली कार रेनॉ डस्टर की कीमत पर कंपनी ने बड़ा फैसला लेते हुए उसकी कीमतों में एक लाख रुपए तक की कटौती कर दी है। अब यह कार पहले से ज्यादा किफायती बन गई है।

रेनॉ डस्टर की कीमत अब 7.95 लाख रुपए से शुरू होती है। कंपनी ने रेनॉ डस्टर के सभी वेरिएंट के लिए कीमतों का ऐलान कर दिया है और सबसे ज्यादा कटौती टॉप वेरिएंट आरएक्सजेड एडब्ल्यूडी डीजल मॉडल के लिए की गई है। इस वेरिएंट को एक लाख रुपए सस्ता कर दिया गया है। रेनॉ का कहना है कि कि डस्टर को बड़े स्तर पर स्थानीय तौर पर बनाया जा रहा है और इसीलिए ग्राहकों को भी फायदा दिया गया है।

2018 डस्टर पेट्रोल रेंज की कीमत 7.95 लाख रुपए से जबकि डीजल वेरिएंट की कीमत 8.95 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। नई कीमतों को लेकर रेनो इंडिया आॅपरेशन्स के कंट्री सीईओ और मैनेजिंग डायरेक्टर सुमित साहनी ने कहा, रेनॉ ने क्विड में देश में बनाए गए 98 फीसद उत्पादों का इस्तेमाल किया है। इससे सीधा ग्राहकों को फायदा पहुंचता है। कंपनी अब रेनो डस्टर से भी यही उम्मीद कर रही है कि नई कीमतों और देसी उत्पादों की नीति को ग्राहकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिले।

4 thoughts on “रेनॉ इंडिया ने अपनी इस कार पर कम किए 1 लाख रुपए,जनिये नए दाम और कारण

Comments are closed.