पंजाब को नशामुक्त बनाने के लिए कैप्टन सरकार के बढ़ते कदम सराहनीय : लक्की

जालंधर (विनोद मरवाहा)
पंजाब प्रदेश कांग्रेस व्यापार सैल के उप चेयरमैन जगजीत सिंह लक्की कहा कि राज्य की कांग्रेसनीत कैप्टन सरकार युवकों को नशे की दलदल से निकाले के लिए पूरी तरह बचनबद्ध है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने जनता से वायदा किया था कि 4 महीने में पंजाब को नशामुक्त किया जाएगा और पहले दिन से ही इस मुद्दे पर सरकार एक्शन में है। प्रदेश में बड़े तस्करों पर नकेल कसी जाने लगी है।
श्री लक्की के अनुसार पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब को नशामुक्त बनाने का संकल्प लिया है, जिसके तहत एक तरफ जहां नशे का कारोबार करने वाले लोगों को काबू कर जेलों में भेजा जा रहा है। वहीं, नशे से प्रभावित युवाओं का सही इलाज करवाया जाएगा, ताकि उन्हें नशा छोडऩे में किसी भी किस्म का सामना करना पड़े।
श्री लक्की ने कहा कि पंजाब सरकार ने अपनी रणनीति से स्पष्ट कर दिया है कि वह राज्य को नशामुक्त कर युवाओं को रोजगार की दिशा में ले जाएगी और वह सब काम करेगी, जिसके न होने से पंजाब आज बदहाली की कगार पर है। आने वाले दिनों में प्रदेश को पूरी तरह नशामुक्त बनाया जाएगा।
श्री लक्की का कहना है कि पंजाब के लोग बेहतर कल चाहते हैं। पिछले 10 साल में सरकार की नाकामी से पंजाब के लोगों के सामने चुनौती आ गई है और लोगों को बेहतर कल चाहिए। श्री लक्की का कहना है कि पिछली अकाली-भाजपा गठबंधन सरकार ने पंजाब का जो नुकसान किया है, उसकी भरपाई कांग्रेस करेगी।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.

4 thoughts on “पंजाब को नशामुक्त बनाने के लिए कैप्टन सरकार के बढ़ते कदम सराहनीय : लक्की

Comments are closed.