मोदी सरकार पेट्रोल और डीजल की रिकॉर्ड दरों के लिए याद की जायेगी: कमल देव जोशी


जालंधर(विनोद मरवाहा)
आज महानगर के प्रसिद्ध समाज सेवक व कांग्रेस के सीनियर नेता कमल देव जोशी के आह्वान पर डीज़ल पेट्रोल के बढ़ती हुई कीमतों के विरोध में एक विशेष बैठक का आयोजन स्थानीय गुलाब देवी रोड स्थित जोशी फाइनेंस कारपोरेशन के कार्यालय में किया गया।
इस अवसर पर कमल देव जोशी ने कहा कि पेट्रोल और डीज़ल के दाम बढ़ने व लगातार बढ़ रही महंगाई के चलते आम आदमी का जीवनअस्त व्यस्त हो चुका है परन्तु देश की मोदी सरकार बढ़ते हुए दामो पर अंकुश लगाने के बजाए दिन प्रतिदिन बढ़ोत्तरी कर रही है। उन्होंने कहा कि पेट्रोल और डीजल की कीमतें बढ़ने से स्वाभाविक रूप में महंगाई बढ़ती है और आवश्यक वस्तुओं के दाम बढ़ने का सीधा असर आम नागरिकों पर पड़ता है।


श्री जोशी ने कहा कि जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी, तब आज सत्ता में बैठे नेता पेट्रोल 65 और डीजल 55 रुपए होने पर जनता के बीच जाकर महँगाई का रोना रोते थे लेकिन आज वही लोग डीजल पेट्रोल के दामो पर बोलने से भी कतराते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि डीज़ल पेट्रोल मूल्य वृद्धि के कारण आज भारत के नोट की भी कीमत ऐतिहासिक निचले स्तर पर आ चुकी है और लगता है कि डीज़ल और पेट्रोल भी सेंचुरी पार करेगे और भारतीय नोट भी सेंचुरी पार करेगा।
श्री जोशी ने कहा कि मोदी सरकार पेट्रोल और डीजल की रिकॉर्ड दरों के लिए याद की जायेगी।
इस अवसर पर केन्द्र सरकार की नीतियों से पेट्रोल डीजल गैस आदि की कीमतों में वृद्धि से बढ़ी महंगाई के विरोध में प्रदर्शन कर केन्द्र सरकार का पुतला भी फूंका गया।
इस मौके इलाका पार्षद मिंटू, अंजलि प्रधान, राज कुमार सेतिया, बलबीर कौर, गोगा प्रधान, मंजीत सिंह, ज्योति राजा, सरदार विरदी, सुखवीर माँगा, संदीप कुमार, टिंकू शारदा, राज सूरी, हरमेश थापर, परमजीत सिंह, अश्वनी कुमार सहित इलाकावासी काफी संख्या में मौजूद थे।