अधिकार व सम्मान पाने के लिए सैन समाज हो एकजुट : रमन सैन

जालंधर (केवल कृष्ण)
आॅल इंडिया सैन समाज के पंजाब युवा मोर्चा सैन समाज के प्रधान रमन सैन ने सैन समाज के युवा वर्ग को सैन समाज के हितों की पूर्ति के लिए कार्य करना का आह्वान किया है।

उन्होंने यह भी कहा है कि अब घरों से निकलकर समाज के साथ जुड़ने का समय है ताकि सैन समाज की भी राजनैतिक शक्ति में इजाफा हो सके। सभी को चाहिए कि वे निरंतर समाज के लोगों से मेलजोल बढ़ाएं। उन्होंने कहा कि जिस तरह हरियाणा, राजस्थान, मध्य्प्रदेश व अन्य राज्यों की तरह पंजाब का सैन समाज भी एक होकर पेश आ रही अपनी समस्यायों का उचित व ठोस हल करवा सके। ऐसा होने से सैन समाज के लड़के व लड़कियों के लिये कोई बेहतर कार्य कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि सैन समाज का देश के विकास में अहम योगदान है। बावजूद इसके राजनैतिक भागीदारी देने में तमाम दलों ने समाज की उपेक्षा की। लेकिन, सैन समाज अब उपेक्षा बर्दाश्त नहीं करेगा। एकजुट होकर अपनी शक्ति का अहसास कराएगा।श्री रमन ने कहा कि इस सब के लिए जरूरी है मिलकर समाज के लिये निस्वार्थ सेवा भाव से काम करना व समाज के साथ जुड़ना। उन्होंने समाज के लोगों से अपनी उप जातियों को न दिखाकर सिर्फ सैन सर नेम ही लगाने की बात भी कही ताकि समाज की एकजुटता सभी राजनीतिक दलों में उभर कर सामने आए। तभी हमारा समाज पंजाब में नंबर वन का समाज बनेगा।

36 thoughts on “अधिकार व सम्मान पाने के लिए सैन समाज हो एकजुट : रमन सैन

Comments are closed.