शादीशुदा अभिनेत्री ने कहा सलमान शादी की प्रक्रिया को लांघ कर अब सीधे पिता बनेंगे

जालंधर(विशाल कोहली)
फिल्म मर्दानी के लंबे अंतराल के बाद रानी मुखर्जी फिल्म हिचकी से वापसी कर रही हैं। रानी ने फिल्म के प्रमोशन की तैयारी भी शुरू कर दी हैं। हाल ही में प्रमोशन के सिलसिले में रानी अपने करीबी दोस्त और बॉलिवुड के टाइगर सलमान खान के रिएलिटी शो बिग बॉस में पहुंचीं। सूत्रों की मानें, तो बिग बॉस के सेट पर रानी ने सलमान संग जमकर मस्ती की।

साथ ही उन्होंने सलमान की जमकर खिंचाई भी की। उन्होंने शादी और पिता बनने के सवालों से सलमान को घेर लिया। सेट पर मौजूद एक सूत्र की मानें, तो सलमान और रानी दोनों ही अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए मशहूर हैं। ऐसे में, दोनों जब एक साथ स्क्रीन पर आते हैं, तो धमाका होना स्वाभाविक है।

रानी और सलमान की जुगलबंदी ने पूरे माहौल को मजेदार बना दिया था। जब रानी सेट पर अपनी फिल्म हिचकी को प्रमोट कर रही थीं, अचानक उन्होंने शादी की बात कर सलमान को हिचकी दिला दी। रानी के सवाल पर सलमान चकरा गए और अपनी हंसी को रोक नहीं पाए। लेकिन रानी यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने कहा कि शादी का सवाल सलमान को हमेशा हिचकी दिला देता है। यही वजह है कि वह शादी की प्रक्रिया को लांघ कर अब सीधे पिता बनेंगे। रानी आगे कहती हैं कि वह चाहती हैं कि सलमान जल्द से जल्द पिता बन जाएं, ताकि आदिरा (रानी की बेटी) उनके बच्चों साथ खेल सके।

270 thoughts on “शादीशुदा अभिनेत्री ने कहा सलमान शादी की प्रक्रिया को लांघ कर अब सीधे पिता बनेंगे

Comments are closed.