किशनलाल शर्मा ने महंत राजिंदर गिरी जी महाराज जी से आशीर्वाद प्राप्त किया

जालंधर(विनोद मरवाहा)
कुटिया बाबा सिद्ध बेरी वाले न्यू बलदेव नगर में 25 वां वार्षिक स्थापना दिवस श्रद्धापूर्वक करवाया गया। इस अवसर पर मुख्य रूप से पधारे दियोट सिद्ध श्री बाबा बालकनाथ जी के गद्दीनशीन श्री श्री १००८ महंत राजिंदर गिरी जी महाराज जी ने उपस्थित संगतों को अपने प्रवचनों के माध्यम से निहाल किया। उन्होंने कहा कि धार्मिक समारोहों से ही युवाओं को धर्म के मार्ग पर चलने की प्रेरणा मिलती है। महंत राजिंदर गिरी जी महाराज जी ने कहा कि मनुष्य देह को पा कर अगर मोक्ष के लिए प्रयास नहीं किया तो जीवन व्यर्थ है। उनके अनुसार 84 लाख योनियों के बाद न जाने कितने पुण्यों से हमें मनुष्य देह मिलती है और आज का इंसान धर्म मार्ग पर ना चलकर उसे मिटटी की तरह गँवा रहा है।
इस अवसर पर बाबा बेरी वाले अवतार सिंह जी ने कहा कि नौजवान पीढ़ी को धर्म के मार्ग पर चलना चाहिए, तभी अधर्मी लोगो का अंत किया जा सकता है।
इस अवसर पर विशष रूप से पधारे पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच पंजाब के प्रधान किशनलाल शर्मा ने महाराज जी चरणों को छुकर आशीर्वाद प्राप्त किया। इस अवसर पर सुखविंदर हैप्पी एंड पार्टी और दीपक एंड पार्टी ने बाबा जी की शाब्दिक भेंटें गा कर संगतों को प्रभु चरणों के साथ जोड़े रखने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी।
इस अवसर पर विशेष तौर पर उपस्थित पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब श्री अवतार हैनरी के सपुत्र जोरावर हैनरी पार्षद निर्मल सिंह निम्मा मनोहर लाल महाजन अजमेर सिंह बादल विजय गोगना इंदरप्रीत सिंह हरप्रीत सिंह वीर भगत स्वीटी शुक्ला सुनीता रानी मंजीत कौर आदि को श्री बाबा बालकनाथ जी का स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया गया।

210 thoughts on “किशनलाल शर्मा ने महंत राजिंदर गिरी जी महाराज जी से आशीर्वाद प्राप्त किया

Comments are closed.