बिसलेरी फॉंज़ो के विज्ञापन वीडियो पर भड़की शिवसेना बाल ठाकरे बिसलेरी फॉंज़ो के मालिकों विरुद्ध शिवसेना बाल ठाकरे दर्ज करवाएगी शिकायत: रोहित जोशी

जालंधर(केवल कृष्ण)
बिसलेरी द्वारा अपने नए पेय पदार्थ फॉंज़ो की बिक्री हेतु एक कलाकार द्वारा हिन्दू देवता का रूप धारण कर बनाए गए कमर्शियल वीडियो से शिवसेना बाल ठाकरे भड़क उठी है।
इस सबंधी विस्तृत जानकारी देते हुए जालंधर शिवसेना बाल ठाकरे के प्रधान रोहित जोशी ने बताया कि
बिसलेरी द्वारा निर्मित अपने नए पेय पदार्थ फॉंज़ो के सेल्स प्रमोशन हेतु बॉलीवुड गायक मीका की आवाज में रिकॉर्ड किये गए इस ऐड वीडियो के मेन रोल में जो एक्ट्रेस को धार्मिक देवता का रूप धारण कर दिखाया गया है, जो कि बेहद ही गलत है। उन्होंने कहा है कि ऐसी शर्मनाक हरकत सिर्फ शैतानी दिमाग के लोग ही कर सकते हैं। श्री जोशी ने कहा कि मंदिरों या घर के पवित्र स्थलों में पूजे जाने वाले हिन्दू देवी-देवताओं का इस तरह के व्यावसायिक उपयोग के बारे में सोचना भी किसी लिहाज से सही नहीं है, क्योंकि इससे करोड़ों हिन्दू श्रद्धालुओं की भावनाएं आहत होती हैं।

श्री जोशी ने कहा कि इसके खिलाफ जालंधर कमिश्नर को शिवसेना बाल ठाकरे की ओर से जल्द ही शिकायत देकर ऐसी ऐड बनाने वाले लोगों पर और ऐसी ऐड में इतने मशहूर सिंगर द्वारा साथ देने पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाने की मांग की जाएगी ताकि आने वाले समय में किसी भी धर्म के लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत ना हों। श्री जोशी ने बिसलेरी कंपनी से इस विज्ञापन को तत्काल हटाने की मांग करते हुए ऐसा करने के लिए एक औपचारिक माफीनामा भी देने को कहा है।

बता दें कि पिछले साल भी शिवसेना एवं बाकी सभी हिंदू संगठनों की ओर से एकजुट होकर बॉलीवुड के एक डायरेक्टर द्वारा बनाई गई फिल्म बहन होगी तेरी के खिलाफ आवाज उठाई गई थी और उसे डायरेक्टर पर कार्रवाई भी करवाई गई थी।

3 thoughts on “बिसलेरी फॉंज़ो के विज्ञापन वीडियो पर भड़की शिवसेना बाल ठाकरे बिसलेरी फॉंज़ो के मालिकों विरुद्ध शिवसेना बाल ठाकरे दर्ज करवाएगी शिकायत: रोहित जोशी

Comments are closed.