स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के जालंधर दौरे से निगम अधिकारियों में हड़कंप

जालंधर(विनोद मरवाहा)
महानगर जालंधर में नगर निगम अधिकारियों व कर्मचारियों की मिली भुगत से अवैध निर्माण और अतिक्रमण का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इस सबंध में डिप्टी मेयर हरसिमरनजीत सिंह बंटी की मेहनत आज उस समय रंग लाई जब स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने जालंधर दौरे के दौरान अवैध कालोनियों और अवैध निर्माण को तो चेक किया ही साथ ही मोके पर निगम अधिकारियों की क्लास लगाते हुए जम कर लताड़ भी लगाई।
सिद्धू ने जब गुरुसंत नगर में बन रही अवैध कालोनी का बंद गेट तुड़वा कर जायजा लिया तब एमटीपी मेहरबान सिंह ने कहा की यह निर्माण नगर निगम कमिश्नर बसंत गर्ग के आदेश पर हो रहा है। एमटीपी की यही बात सुनकर भड़के सिद्धू ने सभी नगर निगम अधिकारियों को चोर तक कह दिया। नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि सभी पर कार्रवाई होगी।
इस दौरान उनके साथ आये विधायक परगट सिंह ने श्री सिद्धू से एसटीपी और एमटीपी को बिना कोई देरी किये सस्पैंड करने का आह्वान कर दिया। परगट सिंह ने यह भी कहा कि उनके हलके माडल टाउन में अवैध रूप से कामर्शियल निर्माण हो रहे हैं, लेकिन एमटीपी उसे रोक पाने में पूरी तरह असफल रहे हैं।
बता दें कि सिद्धू ने जालंधर के नार्थ, वेस्ट और सैंट्रल हलके के साथ साथ कैंट हलके में बन रही अवैध कालोनियों और अवैध निर्माणों की चैकिंग की।