पंजाब के इस क्रिकेटर ने कहा- कोई मेरा करियर बरबाद करना चाहता है

नई दिल्‍ली (हलचल नेटवर्क)
भारतीय क्रिकेट टीम की ओर से खेल चुके राहुल शर्मा इन दिनों उन्‍हें मिल रही धमकियों के कारण परेशान हैं. कुंबले की तरह तेज गति से स्पिन गेंदबाजी करने वाली राहुल ने अपना यह दर्द सोशल मीडिया पर पोस्‍ट के जरिये बयां किया है. पंजाब के क्रिकेटर राहुल शर्मा ने ट्वीट किया कि मैं नहीं जानता, क्या हो रहा है. लोग पैसों के लिए कुछ भी करते हैं. किसी की जिंदगी महत्‍वपूर्ण होती है. पिछले कुछ दिनों से कोई व्‍यक्ति वीडियो अपलोड करने की धमकी देकर मुझे ब्लैकमेल कर रहा है. वह मेरी लाइफ और करियर का तबाह करना चाहता है. भगवान, प्लीज ऐसे लोगों से मुझे बचाओ’,.

गौरतलब है कि इंडियन प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन के बाद राहुल शर्मा का नाम सुर्खियों में आया था. इस टूर्नामेंट में अपने शानदार प्रदर्शन के कारण वे भारतीय टीम में स्‍थान बनाने में सफल रहे थे.

क्रिकेट के अलावा इतर कारणों से भी राहुल शर्मा का नाम मीडिया में आता रहा है. वर्ष 2012 में आईपीएल के दौरान आयोजित एक रेव पार्टी में राहुल शर्मा पर ड्रग्स लेने का आरोप भी लगा था. जांच में उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. 30 नवंबर 1986 को जन्‍मे राहुल ने भारत के लिए चार वनडे और दो टी20 मैच खेले हैं.

200 thoughts on “पंजाब के इस क्रिकेटर ने कहा- कोई मेरा करियर बरबाद करना चाहता है

Comments are closed.