सोनू सहोता भावाधस पंजाब के उपप्रधान नियुक्त

जालंधर(विनोद मरवाहा)
भाजपा के युवा नेता व भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा जिला जालंधर के सचिव सोनू सहोता को भावाधस पंजाब की उप प्रधान नियुक्त किया गया है। भावाधस के मिशन को पंजाब भर में फैलाने के उद्देश्य से उनकी यह नियुक्ति भारतीय वाल्मीकी धर्म समाज रजि भावाधस भारत की पंजाब प्रेस क्लब में स्वामी चंद्रपाल अनार्य जी सर्वोच्च निर्देशक भावाधस भारत जी की अध्यक्षता में आयोजित एक प्रेस वार्ता के दौरान की गई।

अपनी इस नियुक्ति पर स्वामी चंद्रपाल अनार्य जी व भावाधस के अन्य पदाधिकारियों का आभार व्यक्त करते हुए नवनियुक्त पंजाब उप प्रधान सोनू सहोता ने कहा कि वाल्मीक समाज को समय की मुख्य मांग को देखते हुए अपने धार्मिक प्लेटफार्म (भावाधस) के तले एकजुट हो जाना चाहिए क्योंकि भावाधस ही हमारा धार्मिक प्लेटफार्म है और यह ही हमें सही दिशा निर्देश व राजनीतिक ताकत दे सकता है। श्री सहोता ने कहा कि आने वाले दिनों में अधिक से अधिक युवाओं को भावाधस के साथ जोड़ा जाएगा ताकि वह धर्म की राह पर चले और नशों जैसी बुराई को दूर करने के लिए लोगों को जागरूक करने के लिए मुहिम भी चलाएं।

स्वामी चंन्द्र पाल अनार्य जी ने सोनू सहोता के साथियों को सिरोपे डाल कर आशीर्वाद दिया। इस अवसर पर राष्ट्रीय धर्मज्ञ बालचंद आदिवासी जी और रवि सिधू जी राष्ट्रीय प्रचार मंन्त्री भावाधस भारत विशेष तौर पर उपस्थित थे।

165 thoughts on “सोनू सहोता भावाधस पंजाब के उपप्रधान नियुक्त

Comments are closed.