टीचर ने लड़की को जड़ा थप्पड़, उसने भी दिया उसी अंदाज में जवाब, फिर जो हुआ…

नई दिल्ली(हलचल नेटवर्क)
टीचिंग एक सम्मानित और चुनौतीपूर्ण पेशा है. लेकिन कभी-कभी एक समय में ढेर सारे विद्यार्थियों को संभालना मुश्किल भरा भी होता है, खासकर किशोर अवस्था के छात्र-छात्राओं को. चीन में एक क्लासरूम में ऐसी घटना कैमरे में कैद हुई, जो कोई सामान्य बात नहीं है.
यह वीडियो मूल रूप से चाइनीज सोशल नेटवर्किंग साइट विबो पर पोस्ट किया गया था. इसमें एक टीचर को स्टूडेंट को पीटते हुए दिखाया गया है. लेकिन यह कोई छोटी-मोटी बात नहीं थी और मामला यहीं पर खत्म नहीं होता है. वीडियो में दिखता है कि टीचर कथित रूप से खराब बर्ताव के लिए एक लड़की को डांट रही है. टीचर की बातों से लड़की झल्ला उठती है और अपने चेहरे की ओर इशारा करते हुए वह टीचर को थप्पड़ जड़ने के लिए उकसाती है.
दोनों के बीच कहासुनी बढ़ती जाती है और तैश में आकर टीचर उसे थप्पड़ मार देती है, लेकिन इस पर लड़की ने जो किया उसे देखकर कोई भी हैरान रह सकता है. लड़की भी तुरंत उस टीचर को थप्पड़ जड़ देती है. कुछ ही सेकंड में हालात और बिगड़ जाते हैं और दोनों आपस में गुत्थम-गुत्थी करने लगती हैं. इसके बाद क्लास के बाकी स्टूडेंट दौड़कर आते हैं और उन दोनों को अलग करते हैं. यह साफ नहीं है कि यह वीडियो चीन में किस जगह का है. इस वीडियो के एक वर्जन को 2 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.

One thought on “टीचर ने लड़की को जड़ा थप्पड़, उसने भी दिया उसी अंदाज में जवाब, फिर जो हुआ…

Comments are closed.