मोदी सरकार की जनहितैषी नीतियों का हर वर्ग को मिल रहा है लाभ 

अमृतसर(हलचल नेटवर्क)
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व मे केन्द्र सरकार के जनोपयोगी एवं कल्याणकारी कार्यो के प्रति देश मे जागरूकता पैदा करने और जनता के समर्थन के लिए व्यापक व्यक्तिगत संपर्क अभियान “संपर्क फोर समर्थन ” पूरे देश मे चलाया जा रहा है।
इसी कड़ी में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद श्वेत मालिक ने शहर के प्रख्यात बुद्धिजीवीयो से “संपर्क फोर समर्थन ” अभियान के तहत मुलाकात की और उन्हें केन्द्र सरकार के सफलतम 4 वर्षो की उपलब्धियो से अवगत करवाया। उत्तर भारत के प्रख्यात सर्जन डा: अवतार सिंह व अमृतसर इंजीनियरिंग कालेज के चेयरमैन अमित शर्मा से भेंट करते हुए मलिक ने बताया कि मोदी सरकार ने ईमानदारी के साथ कार्य करते हुए देश के हर वर्ग को सुविधायें दी है क्योंकि मोदी जी का मानना है कि देश के बुद्धिजीवी व प्रतिष्ठित लोग राजनीति से उपर उठ कर देश और समाज के प्रति सकारात्मक सोच रखते है। इन लोगो ने अपनी योग्यता के साथ समाज में उच्च स्थान हासिल किया होता है, यह लोग समाज मे सरकार के लिए जनता को प्रभावित करते है। इसीलिए भाजपा समाज के प्रमुख व्यक्ति तक मोदी सरकार के 4 वर्षो का रिपोर्ट कार्ड पेश करके समर्थन अभियान मे जुटी हुई है।


मलिक नेबताया कि मोदी जी ने वोट बैंक की परवाह ना करते हुए सदैव देशहित व समाज मे पिछड़े गरीब के उत्थान के लिए कार्य किये है और समय-समय पर जनहितार्थ के लिए सख्त निर्णय लिये है।इसी के फलस्वरूप भारत की प्रतिष्ठा पूरे विश्व मे बडी है और पूरा विश्व भारत विकासशील व उभरती शक्ति के रूप मे देख रहा है।
श्री मलिक ने बताया कि मोदी सरकार मे भारत दुनिया की सर्वाधिक तेजी से बढती हुई अर्थव्यवस्था बन गया है, जिसमे जीडीपी की दर 7.4% तक पहुँच गई है। मोदी सरकार मे गरीब जनता, किसानो के उदार, नोजवानो के लिए मुद्रा योजना, जन-धन योजना, किसानो की फसल बीमा योजना, 300रू से कम के प्रीमियम पर जीवन बीमा योजना, कौशल विकास योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 2022 तक देश के हर नागरिक के सिर पर अपनी छत देने की योजना के लिए कार्य शरू कर दिया है। ईलाज के लिए पैसे ना जुटा पाने के कारण जिंदगी से हाथ धो रही जनता के लिए “आयुष्मान भारत” के तहत हर व्यक्ति को पांच लाख तक का सेहत बीमा जैसी जन कल्याणकारी योजनाओं दी है। समाज मे नारी सशक्तिकरण को बल देते हुए “बेटी पढाओ, बेटी बचाओ”, जहा सोच, वही शौचालय जैसी योजनाओं से समाज मे पुरुष को मुकाबले खडे होने का साहस दिया है। देश मे गरीब माताऐ, बहने जो कि धुंऐ वाला चुला जला कर आँखों को खराब करके गंभीर बीमारियों का शिकार होती थी, के लिए उज्जवला योजना के तहत लाखो महिलाऔ को मुफ्त गैस कनेक्शन दिये है।
श्री मलिक ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार निष्पक्ष ढंग से “सबका साथ, सबका विकास ” के नारे की बुलंदी के साथ जनकल्याणकारी करके 2019 के लोकसभा चुनावो मे देश की जनता की विश्वसनीयता के चलते जनसमर्थन से केन्द्र मे सरकार बनाऐगी।
इस अवसर पर पूर्व वी सी डी रजनीश अरोड़ा, प्रदेश भाजपा महामंत्री राकेश राठोर, सचिव सुभाष शर्मा, प्रवक्ता केवल कुमार, वरूण पूरी भी साथ थे।