रहिए तैयार, सालभर फिल्में मचाएंगी धमाल

जालंधर(विशाल कोहली)
सिने प्रेमियों के लिए नया साल सौगात लेकर आया है। वर्ष 2018 में एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज हो रही हैं। नए साल में 12 जनवरी को सैफ अली खान की मूवी कालाकांडी रिलीज होगी। इसके बाद 26 जनवरी को अक्षय कुमार सामाजिक मुद्दे पर बनी फिल्म पैडमैन लेकर आ रहे हैं। 16 फरवरी को रानी मुखर्जी की हिचकी फिल्म के साथ लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी होगी। 23 फरवरी को परमाणु द स्टोरी ऑफ पोखरण में जॉन अब्राहम नजर आएंगे। 16 मार्च को अजय देवगन और इलियाना की ‘रेड’ फिल्म रिलीज होगी। 30 मार्च को फिल्म अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ रिलीज होगी। इसमें रनवीर कपूर संजय दत्त की भूमिका निभा रहे हैं।

अप्रैल में होगा धमाल: अप्रैल में कई बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं। दो अप्रैल को धर्मेंद्र, सनी और बॉबी देओल की यमला पगला दीवाना फिर से दिखाई देंगे। 13 अप्रैल को वरूण धवन की अक्टूबर रिलीज होगी। 20 अक्टूबर को पहली बार अक्षय कुमार और रजनीकात टू प्वाइंट जीरो में नजर आएंगे। 15 जून को रेस-3 में सलमान खान दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

15 अगस्त को अक्षय कुमार की गोल्ड फिल्म रिलीज होगी। सात नंबर को अमिताभ बच्चन और आमिर खान की ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान रिलीज होगी। 23 नवंबर को सुपर 30 में रितिक रोशन नजर आएंगे। 21 दिसंबर को शाहरुख खान की जीरो और अनुपम खेर की द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर फिल्म रिलीज होगी। इसके अलावा पद्मावती की भी रिलीज होने की उम्मीद है।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.

2 thoughts on “रहिए तैयार, सालभर फिल्में मचाएंगी धमाल

Comments are closed.