अखिल भारतीय ह्यूमन राइट्स की डिस्ट्रिक्ट प्रेसिडेंट डॉली हांडा ने सेलिब्रेट किया वैलेंटाइन वीक

जालंधर (विशाल कोहली)
अखिल भारतीय ह्यूमन राइट्स, जनहित वेलफेयर सोसाइटी व रियल हेल्प ब्यूरो की डिस्ट्रिक्ट प्रेसिडेंट डॉली हांडा की तरफ से वैलेंटाइन फंक्शन होटल इंद्रप्रस्थ में बड़ी सादगी के साथ आयोजित किया गया किया गया।

इस अवसर पर अपने प्रभावशाली सम्बोधन में डॉली हांडा ने कहा कि वैलेंटाइन डे केवल प्रेमी-प्रेमिकाओं के प्यार को इजहार का दिन नहीं है। पूरे सप्ताह मनाए जाने वाला यह आयोजन एक दूसरे के प्रति भावनाओं को प्रकट करने का एक मौका है वो चाहे मां बाप के साथ बच्चों का प्यार हो या भाई बहन का प्यार। दोस्त भी एक दुसरे के साथ अपनी भावनाएं प्रकट कर भी इस दिन को मना सकते हैं। इस अवसर पर विशेष तौर पर चीफ गेस्ट के रूप में पहुंचे विवेक अग्रवाल ने सभी को बहुत मोटिवेट किया और सभी को वैलेंटाइन की मुबारकबाद दी।

विवेक अग्रवाल और डॉली हांडा ने डांस परफॉर्मेंस बेस्ट स्माइल बेस्ट ड्रेस वैलेंटाइन क्वीन राउंडअप करवाएं।वैलेंटाइन क्वीन में अनु गुप्ता और परफेक्ट मॉडलिंग में रश्मि अग्रवाल को चुना गया। भानु सेठ वेरोनिका को बेस्ट डांस में, रीमा ग्रेसफुल लेडी में व पूजा खोसला को बेस्ट महिला संगीत में चुना गया। इसके इलावा बहुत सारे गेम्स तंबोला, म्यूजिकल चेयर आदि भी करवाया गया। सभी प्रतियोगियों को आकर्षित गिफ्ट भी दिए गए। इस मोके मंसूर अहमद, मंदीप शर्मा, अनु गुप्ता, पूजा खोसला, सविता, अरुण भानु सेठ, विनय महाजन, बलजीत, कविता, मनोज, मिस्टर राहुल व पूजा बजाज आदि उपस्थित थे।

50 thoughts on “अखिल भारतीय ह्यूमन राइट्स की डिस्ट्रिक्ट प्रेसिडेंट डॉली हांडा ने सेलिब्रेट किया वैलेंटाइन वीक

Comments are closed.