वेद प्रकाश खुराना बने नगर पंचायत भुलत्थ के प्रधान

भुलत्थ (मनु त्रेहन)
वेद प्रकाश खुराना को नगर पंचायत भुलत्थ का प्रधान चुना गया है। इस सबनधी हुए चुनाव में वेद प्रकाश खुराना को कुल 13 मतों से स्वयं सहित कुल 9 तथा उनके प्रतिद्वंदी को स्वयं सहित कुल 4 सदस्यों का बहुमत प्राप्त हुआ। श्री खुराना को अधिक बहुमत मिलने पर उन्हें प्रधान चुन लिया गया। उनकी इस शानदार जीत पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, बिजली मंत्री राणा गुरजीत सिंह व एमएलए खडूर साहिब कम इंचार्ज हलका भुलत्थ रमनजीत सिंह सिक्की ने फोन पर बधाई देते हुए कहा कि भुलत्थ में कांग्रेस विकास की एक नई शुरुआत करेगी। बता दें कि श्री खुराना दूसरी बार प्रधान चुने गए हैं।

नवनियुक्त प्रधान वेद प्रकाश खुराना ने अपनी इस जीत पर सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनकी यह जीत मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, पंजाब के बिजली मंत्री राणा गुरजीत सिंह व एमएलए खडूर साहिब कम इंचार्ज हलका भुलत्थ रमनजीत सिंह सिक्की की लोक-कल्याणकारी नीतियों और विकासशील शासन में अटूट विश्वास की जीत है। श्री खुराना ने कहा कि कांग्रेस में विश्वास प्रकट कर विजयश्री प्रदान करने के लिए मैं सभी साथी पार्षदों का भी आभार व्यक्त करता हूँ। उन्होंने कहा कि उनकी ओर से सौंपी गई जिम्मेवारी का वे पूरी तनदेही के साथ निर्वाह करेंगे और भुलत्थवासियों की सेवा में हर क्षण हाजिर रहेंगे।

श्री खुराना ने कहा कि अधूरे कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर पूरा कराया जाएगा। आमजन की सभी समस्याओं का प्रमुखता से हल किया जाएगा। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा लोगों को स्वच्छ प्रशासन देने के लक्ष्य को आगे बढ़ाते हुए आम नागरिकों को किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं आने दी जाएगी। नगर पंचायत के पास आने वाले आम नागरिक की समस्या का बिना किसी रुकावट के तुरंत समाधान करने का प्रयास किया जाएगा। सरकार की सभी योजनाओं का अंतिम व्यक्ति तक लाभ पहुंचे इसके लिए हर भरसक प्रयास किए जाएंगे। इस अवसर पर युवा कांग्रेसी नेता वरुण खुराना सहित राघव खुराना, ऋषि भाटिया, तृप्त कक्कड़, शक्ति ठाकुर, सीनियर कांग्रेस नेता गगनदीप अरोड़ा (जालंधर) आदि विशेष तौर पर उपस्थित थे।

7 thoughts on “वेद प्रकाश खुराना बने नगर पंचायत भुलत्थ के प्रधान

Comments are closed.