AAP का वीडियो वायरल, अपनों का ही मजाक उड़ाते दिखे संजय सिंह

जालंधर(विनोद मरवाहा)
सोशल मीडिया पर आम आदमी पार्टी के पंजाब प्रभारी व अन्य नेताओं का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में संजय सिंह के अलावा पार्टी के मीडिया सलाहकार दीपक वाजपेयी और राघव चड्ढा भी दिख रहे हैं। इसमें संजय सिंह भगवंत मान पर तंज कस रहे हैैं। पार्टी नेता मतगणना से पहले ही जश्न मना रहे हैैं।
वायरल वीडियो में संजय सिंह अन्य पार्टी नेताओं के साथ 100 सीटें मिलने का जश्न मना रहे हैैं। वीडियो में संजय सिंह अन्य नेताओं के साथ गाना गा रहे हैैं और इसके बाद सांसद भगवंत मान से फोन पर बात कर रहे हैैं। सात मिनट 50 सेकेंड के इस वीडियो में संजय सिंह भगवंत मान को पंजाब का भावी सीएम बताते दिख रहे हैं। वे कहते हैं कि पंजाब में आम आदमी पार्टी 100 सीटें जीतने जा रही हैं। वायरल वीडियो में संजय सिंह एच एस फुल्का का भी मजाक उड़ाते हैं और उसके बाद भगवंत मान को फोन लाइन पर लेकर उनकी भी ये कहकर खिल्ली उड़ाई जाती है कि वो रैलियों में कुर्सी पर खड़े होकर लोगों से पूछते थे कि मान मुख्यमंत्री बनने चाहिए या नहीं।
ऐसा माना जा रहा है कि ये वीडियो 11 मार्च का है जिस दिन पंजाब चुनाव के नतीजे पार्टी की उम्मीद के मुताबिक नहीं आए और उसके बाद ही दिल्ली के ये नेता और कार्यकर्ता पंजाब की लीडरशिप की खिल्ली उड़ा रहे हैं।
बता दें, आप पंजाब में जीत को लेकर खासी आशान्वित थी। पार्टी ने दिल्ली में जश्न की पूरी तैयारी की थी, लेकिन जैसे-जैसे नतीजे स्पष्ट होते गए। आप नेताओं के चेहरे मुरझा गए।

154 thoughts on “AAP का वीडियो वायरल, अपनों का ही मजाक उड़ाते दिखे संजय सिंह

Comments are closed.