जियो को टक्कर देने के लिए वोडाफोन लाया यह खास प्लान, यह होगा लाभ

नई दिल्ली (हलचल नेटवर्क)
रिलायंस जियो ने अपनी सस्ती सेवाओं के चलते दूरसंचार क्षेत्र में अपना वर्चस्व स्थापित कर लिया है। जिसे टक्कर देने के लिए एयरटेल, आइडिया जैसी सभी कंपनियों ने किफायती प्लान बाजार में उतारे है। इसी क्रम में अब वेडोफोन ने भी ज्यादा डाटा इस्तेमाल करने वाले उपभोक्ताओं को रिझाने के लिए नया टैरिफ प्लान निकाला है।

वोडाफोन अपने उपभोक्ताओं को 799 रुपए के रिचार्ज पर 4.5 जीबी 4जी डाटा रोज देगी। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की होगी, जहां उपभोक्ताओं को कुल 126 जीबी 4जी डाटा इस्तेमाल करने को मिलेगा। दरअसल जियो के 799 रुपए के प्लान में उपभोक्ताओं को 5 जीबी 4जी डाटा रोज इस्तेमाल करने को मिल रहा है, जिससे ज्यादा डाटा का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स का एक बड़ा हिस्सा रिलायंस जियो की तरफ आकर्षित हुआ।

वोडाफोन की निगाहें अब इन्ही उपभोक्ताओं पर टिकी हैं, जिन्हें अपने पाले में वापस लाने के लिए अब कंपनी यह प्लान लेकर आ रही है। वोडाफोन रिलायंस जियो के 799 रुपए के प्लान के बदले अपना 799 रुपए का प्लान लेकर आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक 799 रुपये के इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी वॉयस कॉलिंग मिलेगी। इसके अलावा यूजर्स को रोज 100 एसएमएस करने को मिलेंगे। प्लान में फ्री रोमिंग की भी सुविधा दी गई है। वोडाफोन के इस प्लान का भारतीय बाजार में रिलायंस जियो के 799 रुपए के प्लान्स से मुकाबला होगा।

307 thoughts on “जियो को टक्कर देने के लिए वोडाफोन लाया यह खास प्लान, यह होगा लाभ

Comments are closed.