युवाओं को भगत सिंह जैसे शहीदों की शहादत को याद रखना होगा

जालंधर(मनु त्रेहन)
जन जागृति मंच की और से करवाए जाने वाले गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम की तैयारी हेतु अमरीक नगर में एक विशाल बैठक का आयोजन किया गया जिसमें सैंकड़ों नौजवानों ने विशेष रूप से भाग लेकर कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु एक बार फिर संकल्प लिया। बैठक की अध्यक्षता सभा के प्रधान परमजीत सिंह कम्बोज ने की। बैठक का शुभारम्भ विनय भाटिया ने देशभक्ति का गीत प्रणाम है ओहनां वीरान नूं जिन्हां धर्म ते शीश कटाए ने गा कर किया।
इस अवसर पर युवाओं को संबोधित करते हुए किशनलाल शर्मा ने कहा कि देश की आज़ादी को बरक़रार रखने के लिए भारत के युवाओं को भगत सिंह जैसे शहीदों की शाहदत को याद रखना होगा ताकि देश में जो देशद्रोही ताकतें पनप रही हैं, उनकाअंत भी भगत सिंह की सोच पर पहरा देने वाले लोग ही कर सकते हैं।

सभा के उप प्रधान मंच पिछले 20 सालों से धार्मिक व सामाजिक आयोजन इसलिए करवा रहा है ताकि युवाओं में देशभक्ति की भावना उत्पन्न होती रहे। मंच के प्रधान परमजीत सिंह व अजमेर सिंह बादल ने बतया कि यह आयोजन 26 जनवरी को सुबह 11:30 रोशन सिंह भट्टे वाले रोड पर नजदीक दुर्गा मंदिर पर करवाया जा रहा है और इस समारोह में भगत सिंह, चन्द्र शेखर आजाद, महाराणा प्रताप सिंह के पारिवारिक सदस्य भी शामिल होंगे। उन्होंने बताया कि इस अवसर पर जरूरतमंद परिवारों को सिलाई मशीन व कम्बल भी बांटे जायेंगे।

इस अवसर पर चरणजीत सिंह चन्नी, बहादुर सिंह चड्डा, राजिंदर शर्मा, रंजीत सिंह राणा, संजीव मिंटू, गोल्डी जिंदल, डॉ विनीत, संदीप तोमर, सतनाम सिंह, जसपाल सिंह, डॉ भूपिंदर सिंह, अर्जुन पिन्दा, घुमन सिंह, शिव कुमार दुग्गल, अनिल अग्निहोत्री, देवेंदर मिंटू, हैप्पी सिंह, माँगा सिंह, नरेश कुमार, प्रदीप कुमार, अश्वनी अटवाल, अमरीक सिंह विरदी, विनय शर्मा, सक्षम शर्मा, विकास शर्मा, राकेश शर्मा, सुरिंदर सिंह, बख्तावर सिंह आदि युवा काफी संख्या में उपस्तिथ हुए।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.

9 thoughts on “युवाओं को भगत सिंह जैसे शहीदों की शहादत को याद रखना होगा

Comments are closed.