नई दिल्ली(हलचल नेटवर्क)
भाजयुमो 2019 के लोकसभा चुनावों में फिर से एक बार केंद्र में मोदी की सरकार लाने में एक अहम भूमिका निभाएगा।
यह बात भाजयुमो पंजाब प्रदेश के अध्यक्ष सन्नी शर्मा ने दिल्ली में भाजयुमो की राष्ट्रीय अध्यक्षा पूनम महाजन की अध्यक्षता में हुई राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में अपने प्रभावशाली सम्बोधन में कही। श्री शर्मा ने कहा कि आगामी लोक सभा चुनाव में भाजयुमो पंजाब पार्टी की रीढ़ की हड्डी के तौर पर कार्य करेगा और पार्टी प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित बनाकर केंद्र में भाजपा सरकार की सत्ता में पुनः ताजपोशी को लेकर अहम भूमिका अदा करेगा। उन्होंने कहा कि पंजाब में सदस्यता अभियान को आगे बढ़ाया जाएगा ताकि अधिक से अधिक संख्या में युवाओं को भाजपा के साथ जोड़ा जा सके।


श्री शर्मा ने कहा कि भाजयुमो राष्ट्रीय अध्यक्षा पूनम महाजन के दिशा निर्देश के तहत भाजयुमो पंजाब द्वारा वन बूथ टेन यूथ कार्यक्रम के तहत सभी बूथों पर बूथ इकाई का गठन किया जाएगा और प्रधानमंत्री श्री मोदी द्वारा किये गए लोक हित कार्यों की जानकारी देने के लिए द्वारा भाजयुमो मंडल, जिला व प्रदेश स्तर पर संयोजक व सह संयोजक नियुक्त किया जाएंगें। उन्होंने कहा कि वन बूथ टैन यूथ अभियान भाजयुमो के लिए बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि आने वाला वर्ष चुनावी है।
इस अवसर पर सन्नी शर्मा द्वारा भाजयुमो राष्ट्रीय अध्यक्षा पूनम महाजन को भाजयुमो पंजाब द्वारा संगठन प्रति किये गए कार्यों की एक सूची भी सौंपी गई।
इस बैठक में भाजयुमो पंजाब के महामंत्री सलिल कपूर, उपाधयक्ष मुकेश पूरी मोनू भी विशेष तौर पर उपस्थित थे।

Scroll to Top