(हलचल नेटवर्क)
हरियाणा के रोहतक में गृहमंत्री अमित शाह और सीएम मनोहर लाल खट्टर ने योगाभ्यास किया. कार्यक्रम खत्म होते ही वहां का मंजर देखकर सब हैरान हो गए. हुआ ऐसा कि जब कार्यक्रम खत्म हुआ तो वहां लोग चटाइयां लेकर भाग गए. चटाइयों की लूट को लेकर लोग एक दूसरे से लड़ने झगड़ने लगे. इसे लेकर लोगों के बीच हल्की-फुल्की झड़प भी हो गई.
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर यहां योग किया. लोगों के बीच लड़ाई झगड़े की नौबत तक आ गई थी. दरअसल, पूरे विश्व में आज यानी शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है. मोदी सरकार की ओर से देश के कोने-कोने में मेगा इवेंट का आयोजन किया गया.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड के रांची में योगी किया तो हरियाणा के रोहतक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हजारों लोगों के साथ योग किया. इस दौरान उनके साथ हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी मौजूद थे. रोहतक में योग के कार्यक्रम को लेकर खास तैयारी की गई थी. हजारों लोगों के लिए चटाई बिछाई गई थी. योग का कार्यक्रम खत्म होने के बाद अचानक भगदड़ मच गई. हर कोई अपनी चटाई लेकर भागने लगा. कार्यक्रम के आयोजकों ने जब उन्हें रोकने की कोशिश की तो मामला तू-तू मैं-मैं तक पहुंच गया.

Scroll to Top