जालंधर(विनोद मरवाहा)
जिला कांग्रेस की पहली पंक्ति के युवा नेता राजीव कक्कड़ को पंजाब प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग की कार्यकारिणी में सदस्य मनोनीत किया गया है। उनकी यह नियुक्ति पंजाब कांग्रेस सोशल मीडिया के स्टेट कोऑर्डिनेटर सम्राट ढींगड़ा द्वारा की गई है।
राजीव कक्कड़ ने अपनी इस नियुक्ति को लेकर मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह व सोशल मीडिया के स्टेट कोऑर्डिनेटर सम्राट ढींगड़ा का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आज के समय में सोशल मीडिया राजनीति में एक अहम रोल अदा कर रहा है। इसलिए पार्टी द्वारा किए जा रहे कार्यों को सोशल मीडिया के जरिए पब्लिक तक पहुंचाना जरूरी है।
श्री कक्कड़ ने कहा कि भाजपा सरकार के विकास के दावों का आइना सोशल मीडिया में जनता को कांग्रेस दिखाएगी। इसके लिए सोशल मीडिया में कई ग्रुप बना कर आम जनता को उससे जोड़ा जाएगा। ग्रुप में केंद्र की भाजपा सरकार की वादाखिलाफ और विफल योजनाओं का ब्योरा डाला जाएगा, ताकि जनता के बीच भाजपा के खिलाफ धारणा बने। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया ग्रुप में कांग्रेस सरकार में किए गए कामों और विचारधारा को भी प्रचारित किया जाएगा।
श्री कक्कड़ के अनुसार उनका एक मात्र उद्देश्य इस चुनावी साल में भाजपा सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया वार तेज करना है। इसके लिए सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म फेसबुक, व्हाट्स एप,इंस्टाग्राम, ट्वीटर का उपयोग किया जाएगा। उन्होंने कहा है कि न केवल फेसबुक पर भाजपा सरकार के खिलाफ पोस्ट करना है, बल्कि उसे अधिकाधिक लाइक और कमेंट्स भी करना है।
श्री कक्कड़ ने कहा कि भाजपा सरकार ने विकास का मजाक बना दिया है। विकास कुछ हुआ नहीं और झूठी वाहवाही लूटने की कोशिश हो रही है। जनता के साथ खोखले वादे किए गए हैं। यही संदेश कांग्रेस सोशल मीडिया के माध्यम से जनता तक पहुंचाएगी।

Scroll to Top