जालंधर(रोहित शर्मा)
आज मजेस्टिक क्रिकेट क्लब व लायंस क्रिकेट क्लब के बीच धीना में मैच खेला गया। लायंस क्रिकेट क्लब ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाज़ी का फैंसला लिया। मजेस्टिक क्रिकेट क्लब के ओपनर्स अच्छी शुरुआत नहीं दे पाए, तीसरे नम्बर पर बलेबाज़ी करने उतरे मजेस्टिक क्रिकेट क्लब के कप्तान अमोल चढ़ा ने पारी को संभाला और एक छोर से विकेट को गिरने नहीं दिया, लगातार 5 विकेट गिरने के बाद क्रीस पर उतरे अक्षय जैन (गुगु) जिन्होंने अमोल चढ़ा के साथ मिलकर रनों की गति को बढ़ाया और 110 रनों की महत्वपूर्ण सांझेदारी निभाई।

जिसमें अमोल चढ़ा ने 27 गेंदों में 45 रन और अक्षय जैन (गुगु) ने 38 गेंदों में 65 रन बनाए और जिसकी बदौलत मजेस्टिक क्रिकेट क्लब ने लायंस क्रिकेट क्लब को 176 रनों का लक्ष्य दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरे लायंस क्रिकेट क्लब के बलेबाज़ों ने बेहतरीन शरुआत दी और जिसमें सन्नी ने 27 रन और हैप्पी ने 35 रन बनाए, मध्यक्रम के बलेबाज़ों ने भी अच्छी बलेबाज़ी की। मजेस्टिक क्रिकेट क्लब के फ़िरकी गेंदबाजों ने लायंस क्रिकेट क्लब के 7 बलेबाज़ों को जल्द आउट किया, जिसमे सौरव जैन ने 4 ओवर में 22 रन देकर 3 विकेट, राकेश (गोगा) 4 ओवर में 20 रन देकर 2 विकेट और अक्षय शर्मा 1 ओवर में 7 रन देकर 2 विकेट और दो रन आउट भी किए और मैच को रोमांचक स्थिति में पहुंचाया।

लायंस क्रिकेट क्लब को जीत के लिए लास्ट ओवर में 12 रन चाहिए थे और मजेस्टिक क्रिकेट क्लब को जीत के लिए एक विकेट चाहिए था, लायंस क्रिकेट क्लब ने अंतिम गेंद पर मैच अपने नाम किया।

1 thought on “लायंस क्रिकेट क्लब ने 20-20 ओवर का मैच अंतिम गेंद पर मजेस्टिक क्रिकेट क्लब से जीता”

  1. Pingback: viagra otc

Comments are closed.

Scroll to Top