जालंधर/विशाल कोहली
जालंधर से ताजा मामला डी.एस.पी निर्मल सिंह से पीडित प्रदीप कुमार एन. आर. आई का है।
पीडित प्रदीप कुमार ने बताया कि वोह 35 वर्षों से दुबई में था और इस दौरान मेने अपने भांजे को 3 करोड रूपये भेजे जिसका मेने हिसाब मागा तो उस ने हिसाब देने से मना कर दिया और मेरे मकान पर भी कब्जा कर लिया और मेने ऐन्टी फ्राड में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी जिस पर कार्यवाही चल रही है।
पीडित ने बताया कि इस कार्यवाही से बचने के लिए इन्होने डी एस पी निर्मल सिंह के पास झूठी शिकायत दर्ज करा दी, डी एस पी ने मुझे कहा शिकायत वापिस ले लो नही तो तुझे संगीन धाराओ में अंदर कर दूगा।
किशन लाल शर्मा ने कहा कि डी.एस.पी निर्मल सिंह ने भगवा यात्रा में शरेआम गालियां निकाली थी और शहर का माहौल खराब करना चाहता था तथा यह लगातार शहर की जनता से बदसूलकी कर रहा है ऐसे अफसर को तुरंत डिसमिस कर देना चाहिए जिनके कारण पंजाब में पुलिस का ग्राफ नीचे गिर रहा है।
किशन लाल शर्मा ने पीडित एन आर आई के साथ बदसलूकी की निंदा की है और पुलिस के अत्यचारों से पंजाब की जनता दुखी हो चुकी है।
पीडित ने डी एस पी निर्मल सिंह से जान को खतरा बताया है।एन आर आई ने देश के गृहमंत्री, पंजाब के गवर्नर और मुख्यमंत्री के नाम डी एस पी निर्मल सिंह के खिलाफ एस डी एम को शिकायत पत्र सौपा है।
किशन लाल शर्मा ने कहा 17-05-2023 की डी.सी.पी जगमोहन के दफ्तर में एन आर आई से की बदसलूकी की वीडियों जनतक हो जाए तो डी.एस.पी और पुलिस का असली चेहरा नंगा हो जाएगा।
पीडित एन आर आई प्रदीप कुमार ने कहा कि अगर मुझे इंसाफ ना मिला तो मुख्यमंत्री के घर के बाहर इंसाफ के लिए भूख हडताल पर बैठूगा।
इस अवसर पर किशन लाल शर्मा, जसबीर बग्गा, नवीन भल्ला, जसमीत कुमार, रमेश कुमार आदि उपस्थित थे।

Scroll to Top