जालंधर/विशाल कोहली
श्री राम की 108 फीट ऊंची प्रतिमा की भारत में सबसे ऊंची होगी. केंद्रीय गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से आंध्र प्रदेश के कुरनूल में श्री राघवेंद्र स्वामी मठ द्वारा बनाई जाने वाली प्रभु श्री रामचन्द्र जी की 108 फुट ऊंची प्रतिमा की आधारशिला रखी.
केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया, आंध्र प्रदेश के कुरनूल में श्री राघवेंद्र स्वामी मठ द्वारा बनाई जाने वाली प्रभु श्री रामचन्द्र जी की 108 फुट ऊंची प्रतिमा की आधारशिला रखी.
आंध्र प्रदेश के कुरनूल में श्री राघवेंद्र स्वामी मठ ने कहा, आज, परम पूज्य श्री स्वामीजी ने मंत्रालयम में 108 फीट की भगवान श्री राम की मूर्ति के लिए भूमि पूजा की.
शाह ने ट्वीट किया, प्रभु राम की विशाल प्रतिमा, जो भारत में सबसे ऊंची होगी, शहर को भक्ति की भावना से सराबोर कर देगी और लोगों को हमारी समृद्ध और कालातीत सभ्यतागत मूल्यों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता में अटूट बने रहने के लिए प्रेरित करेगी.
आंध्र प्रदेश के कुरनूल में श्री राघवेंद्र स्वामी मठ ने कहा, आज, परम पूज्य श्री स्वामीजी ने मंत्रालयम में 108 फीट की भगवान श्री राम की मूर्ति के लिए भूमि पूजा की. बाद में भारत के माननीय केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी ने वस्तुतः श्री राम प्रतिमा का शिलान्यास किया. इस कार्यक्रम में एपी सरकार के श्रम और रोजगार मंत्री श्री गुम्मानुरु जयराम, पूर्व सांसद श्री टी.जी.वेंकटेश और अन्य गणमान्य व्यक्तियों सहित कई गणमान्य व्यक्तियों ने भाग लिया. परम पूज्य श्री स्वामीजी ने सभी को अनुग्रह संदेश का आशीर्वाद दिया.

Scroll to Top