भाजपा के वशिष्ठ नेता किशन लाल शर्मा की और से एस एच ओ राजेश कुमार थाना रामा मंडी जालंधर की और से स्पा सेंटर से ग़लत कार्य में रिश्वत लेकर गिरफ्तार करने पर जालंधर के पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा व डी सी पी संदीप शर्मा का आभार प्रकट किया गया।
भाजपा नेता किशन लाल शर्मा ने बताया कि अगर जालंधर पुलिस व केंद्र की ख़ुफ़िया एजेंसिया एस एच ओ के फोन काल्स व व्ट्सअप को खंगालती है तो मौजूदा सरकार के कई नेताओं को बेनकाब होने से कोई नहीं बजा सकता क्योंकि सरकार के इशारे पर हफ्ता व महीना लेकर उक्त एस एच ओ की तरफ से नशे के तस्करों व गुंडागर्दी करने वाले, शराब तस्करों, लाटरी के अवैध कारोबार में शामिल अपराधी तथा गैंगस्टरों को छोड़ा जाता रहा है। जिस कारण आज उक्त इलाके एस एच ओ की छत्रछाया में क्राईम के हब बन चुके हैं।
भाजपा नेता किशन लाल शर्मा ने कहा जिन इलाकों में नशे का कारोबार जोरों से चल रहा है वहां पर एस एच ओ के इशारे पर उसके कमाऊ वफादार करइंदए अक्सर महीना लेते आम देखें जा सकते हैं जिनके फोन काल्स सब कुछ उजागर कर देंगे तथा इसके साथ उनका बेनकाब होना भी समय की बड़ी जरूरी है। शर्मा ने कहा कि अक्सर नशा तस्करों के नामी एरिये में एस एच ओ की कार्यवाही नाममात्र रही और बाहरी एरिये में गिरफ्तारी दिखाकर मीडिया की सुर्खियां में बना रहा इसकी भी उच्च स्तरीय जांच हो।

किशन लाल शर्मा ने कहा कि अवैध तरीके से एस एच ओ की और से एकत्रित की गयी प्रापर्टी को तुरंत जब्त करने के आदेश जारी कर इसे तुरंत डिसमिस किया जाए तभी जनता में पुलिस का विश्वास कायम रहेगा, अगर पुलिस इसे डिसमिस नहीं करती तो जनता से पुलिस का विश्वास उठ जाएगा।
किशन लाल शर्मा ने कहा कि पुलिस का जनता पर लगातार विश्वास उठ रहा है और ऐसे भ्रष्ट एस एच ओ ने इसे साबित कर दिया है कि रक्षक ही भक्षक बन चुके हैं जो कि पंजाब व‌ देश के लिए चिंता का विषय है।
किशन लाल शर्मा ने कहा कि रामा मंडी थाने में किसी ईमानदार पुलिस अफसर को लगाया जाए क्योंकि यह एरिया क्राइम का हब बन चुका है और एस एच ओ की कुर्सी पर बैठने वाला एक केस मे तीन तीन लाख ले रहा है। अगर ऐसे चलता रहा तो उक्त इलाके में क्राईम कम होने के स्थान पर ज्यादा बढ़ेगा क्योंकि क्राइम को रोकने वाले अगर पैसों की खातिर ईमान बेचेंगे तो अपराध करने वालों के हौसले बुलंद होंगे कि बड़े से बड़ा अपराध कर लो हम सेंटिंग से बच निकलेंगे।
किशन लाल शर्मा ने कहा अमरीक नगर, बलदेव नगर, कांजी मंडी, संतोषी नगर में नशे का अवैध कारोबार जोरों से चलता है लेकिन एस एच ओ व उसकी टीम की सेंटिंग के कारण आज तक नामात्र कार्यवाही दर्शाती है कि उक्त इलाके में एस एच ओ मोटे रूपये की अवैध वसूली करता रहा है और नशा तस्करों पर दया दिखाकर उनके अवैध कार्य में भागीदार बना रहा।
किशन लाल शर्मा ने कहा कि अगर पंजाब सरकार नशे व भ्रष्टाचार के अवैध कारोबार को रोकना चाहती है तो तुरंत विधानसभा में यह बिल पेश किया जाए कि नशा तस्करों व अवैध कार्य से पैसा लेने वाले पुलिस अधिकारियों को बीच चौक चौराहे फांसी दी जाएंगी तथा इसी बिल को राज्यसभा व लोकसभा में तुरंत पेश का रा कर भ्रष्ट पुलिस अधिकारियों की सम्पत्ति जब्त की जाए।
किशन लाल शर्मा ने कहा कि पंजाब बार्डर स्टेट है और अगर यहां के रक्षक ही बिक जाएंगे तो प्रदेश का क्या हाल होगा, और शर्मा ने कहा पंजाब सरकार जनता को यह बताएं कि जो पिछले दिनों भ्रष्ट अफसर पकड़े हैं उन पर क्या कार्रवाई करते हुए उन्हें डिसमिस व उनकी कौन सी प्रापर्टी जब्त की है।

Scroll to Top