जालंधर(हलचल नेटवर्क) इस त्योहारी सीजन अगर आपका बजट टाइट है और आप कार लेने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है. दरअसल, देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी की यूज्ड कारों की खरीद-बिक्री प्लेटफॉर्म ट्रूवैल्यू पर ग्राहकों को लुभावने डील मिल रहे हैं. यहां कंपनी Maruti Suzuki Alto से भी आधी कीमत पर Swift Dzire और Wagon R जैसी कारें बेच रही हैं.
मारुति की Wagon R
Wagon R मारूति की सबसे अधिक बिकने वाली कार है. ट्रूवैल्यू पर Wagon R LXI जो 85 हजार किमी चली है वह 55 हजार रुपए में मिल रही है. ये साल 2009 की मॉडल है. Wagon R के सर्टिफाइड वर्जन की कीमत यहां 2.85 लाख रुपए है.
Maruti Swift
मारुति की Swift काफी लोकप्रिय कार है. True Value पर Swift के कई सारे वैरिएंट उपलब्ध हैं. इनमें कुछ सिर्फ तीन-चार साल पुरानी कारें हैं तो कुछ 10 साल से भी अधिक पुरानी हैं. यहां 2011 मॉडल की Swift Dzire VDI 1.70 लाख रुपए की मिल रही है. ये कार 1.65 लाख किमी चली है. Swift Dzire के सर्टिफाइड वर्जन की कीमत 5 लाख रुपए है.
Maruti Alto
इस कार की बात करें तो यह 1.25 लाख रुपए की मिल रही है. हालांकि, इससे कम कीमत पर भी ये कार यहां उपलब्ध हैं लेकिन वह 10 साल से अधिक पुरानी हैं. 1.25 लाख रुपए में मिलने वाली Alto LXI साल 2010 की है और ये एक लाख पांच हजार किमी चली है. इस प्लेटफॉर्म पर Alto की कीमत 3.11 लाख रुपए तक है.

Scroll to Top