जालंधर/विनोद मरवाहा
आज वार्ड नंबर 16 के कमल विहार में आने वाले नगर निगम चुनाव को देखते हुए प्रचार अभियान का शुभारम्भ करते हुए आम आदमी पार्टी के प्रबल दावेदार दीनानाथ प्रधान ने प्रधान चरणजीत चन्नी के दफ़्तर में इलाक़े के लोगो से मीटिंग की गई। इस अवसर पर लोगो का दीनानाथ प्रधान को पूर्ण समर्थन मिला और लोगो ने दावा किया कि आने वाले चुनाव में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार को जिता के नगर निगम में भेज कर आम आदमी पार्टी का मेयर बनाया जा सके।
इस अवसर पर दीनानाथ प्रधान ने अपने सम्बोधन में कहा कि आप के सहयोग से पार्षद बनने के बाद क्षेत्रीय विधायक रमन अरोड़ा के सहयोग व मार्गदर्शन में निस्वार्थ भाव से वार्ड वासियों की सेवा करूंगा ताकि वार्ड 16 को विकास की मुख्यधारा से जोड़ा जा सके। उन्होंने कहा कि पूरे वार्ड के जरूरतमंद लोगों को सभी सरकारी योजनाओं का लाभ घर बैठे दिलवाया जाएगा, जैसे विधवा पेंशन योजना, वृद्धा पेंशन योजना, विकलांग पेंशन योजना, जन्म मृत्यु प्रणाम पत्र, आयुष्मान कार्ड, वोटर आईडी अन्य समस्त सरकारी योजना।
इस मोके प्रधान चरणजीत चन्नी ने विधायक श्री रमन अरोड़ा जी के कार्यों की प्रसंशा करते हुए कहा जितना कार्य इलाक़े में विधायक जी ने पिछले डेढ़ साल में किया है उतना तो पिछले 5 सालों में नही हुआ,और उम्मीद है कि आने वाले चुनावों में आम आदमी पार्टी को जिता के इस इस गति को और तेज किया जाएगा । उन्होंने कहा कि वार्ड के सभी मतदाता दीनानाथ प्रधान को वार्ड का अगला पार्षद देखना कहते हैं, क्योंकि उन्हें झूठे वादों की नहीं, बल्कि जमीनी स्तर पर ठोस काम करने वाले पार्षद की जरूरत है। उन्होंने कहा कि दीनानाथ प्रधान वार्ड को एक आदर्श वार्ड बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं । उन्होंने कहा कि वार्ड के लोगों ने बदलाव का अपना इरादा पक्का कर लिया है। सभी मतदाता बदलाव चाहते हैं है, क्योंकि अब उन्हने झूठे वादे नहीं, जमीन पर काम चाहिए और दीनानाथ प्रधान ही आगामी वार्ड का पार्षद चाहिए।
इस मोके सर्वश्री लवली, एस. के., मनोज यादव, नरिंदर, मनोज ठाकुर, संजीव राणा, उपाध्य जी,
हरीश कुमार राजू, दलबीर सिंह सहितअन्य गणमान्य काफी संख्या में उपस्थित रहे ।

Scroll to Top