बठिंडा(हलचल नेटवर्क )
गांव बाठ में विधवा महिला से दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार सीआइए-1 के एएसआइ ने बुधवार देर रात को थाने में खुदकुशी करने की कोशिश की। ASI ने किसी तीखी चीज से गर्दन व हाथ से हमला कर खुद को जख्मी किया। घायल अवस्था में उसे नथाना पुलिस ने तुरंत सिविल अस्पताल (civil hospital) में दाखिल करवाया। बताया जा रहा है कि खुदकुशी करने की कोशिश के बाद थाना पुलिस ने उसका मेडिकल चेकअप भी करवाया है। फिलहाल एएसआइ थाने में ही बंद है।
एएसआइ ने महिला से किया था दुष्कर्म
गाैरतलब है कि नशे के केस में फंसे युवक को निकालने के लिए बठिंडा सीआइए स्टाफ में तैनात एएसआइ ने युवक की मां से दुष्कर्म किया था। इस दौरान महिला के परिजनों और गांव वालों ने मौके पर एएसआइ को आपत्तिजनक हालत में पकड़ नथाना पुलिस के हवाले कर दिया।
घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर भी वायरल
पीड़ित महिला के अनुसार आरोपित एक बार पहले भी उससे दुष्कर्म कर चुका है और उसे ब्लैकमेल कर रहा था। इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है। पीड़िता ने बताया कि उसके पति की मौत हो चुकी है। पिछले दिनों पुलिस ने उसके बेटे को नशे के एक झूठे केस में नामजद किया था। इस मामले में दो दिन पहले सीआइए स्टाफ के एएसआइ सुखविंदर सिंह ने उसको आदेश अस्पताल के पास बुलाकर बेटे को केस से निकालने की बात कहकर उसके साथ दुष्कर्म किया था।

Scroll to Top