जालंधर(विशाल कोहली)
जालंधर में नए वाहनों को लगने वाली हाई सिक्योरिटी नम्बर प्लेट नहीं मिल रही है। जिसके चलते वाहन चालकों को भारी परेशानी झेलनी पड़ रही है। जिन्होंने हाल ही में नए वाहन खरीदे हैं, उन्हें हाई सिक्योरिटी नम्बर प्लेट के लिए दो पहिया वाहन डीलरों के पास बार-बार चक्कर काटने पड़ रहे हैं, लेकिन उन्हें बैरंग लौटना पड़ रहा है। लोगों ने कहा कि पिछले काफी लंबे अरसे से जालंधर में हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट नहीं मिलने के चलते आर टी ओ कार्यालय में कई बार शिकायत भी करवाई गई, लेकिन इसके बावजूद समस्या का कोई हल नहीं हो पाया है।
बताते चलें कि जालंधर में नए वाहनों को लगने वाली हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट सारा दिन इंतजार के बाद भी नहीं मिल पा रही है, जिस कारण आम लोगों का स्थानीय ट्रांसपोर्ट प्रशासन के खिलाफ भारी रोष है। लोगों ने कहा कि ऐसे में उन्हें आर्थिक नुकसान के साथ-साथ समय का भी नुकसान उठाना पड़ रह है। ।
उधर जब इस मामले को पंजाब की ट्रांसपोर्ट मंत्री रजिया सुलतान से बात की गई तो उन्होंने कहा कि आपके माध्यम से जानकारी प्राप्त हुई है। इस सारे मामले की छानबीन की जाएगी कि क्या कारण है कि लोगों को हाई सिक्योरिटी प्लेट नहीं मिल रही है। शीघ्र इस समस्या का समाधान कर दिया जाएगा।

Scroll to Top