बरेली(हलचल नेटवर्क)
जिले में सेक्सटार्शन के एक के बाद एक केस सामने आते जा रहे हैं, लेकिन अब तक किसी पीड़ित ने इस मामले में मुकदमा दर्ज नहीं कराया था। सुभाष नगर के युवक के साथ जब ऐसा मामला हुआ तो उसने मामले की शिकायत एडीजी से की। एडीजी के आदेश पर थाना सुभाष नगर में सेक्सटार्शन का पहला मुकदमा जो आईटी एक्ट में दर्ज किया गया है।
सुभाषनगर थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक ने पुलिस एडीजी अविनाश चंद्र से शिकायत करते हुए बताया कि उनकी फेसबुक आईडी पर रिया गुप्ता नाम से फ्रेंड रिक्वेस्ट आई थी। इसको उन्होंने स्वीकार कर लिया। फेसबुकर पर चैट बॉक्स में दोनों के बीच बातचीत शुरु हुई। युवती ने उसका मोबाइल नंबर मांग लिया। इसके कुछ देर बाद ही उसने वीडियो कॉल की और अचानक न्यूड हो गई।युवक ने बताया कि युवती ने उससे भी कपड़े उतारने को कहा। उसने मना किया तो आरोपी ने किन्नर कहते हुये गाली गलौज की। इसके बाद गुस्से में आकर उसने भी कपड़े उतार दिए, इसके कुछ देर बाद उसने बाद कॉल काट दी। इसके कुछ ही देर बाद युवती का एक मैसेज आया, जिसमें वीडियो था। वीडियो खोल कर देखा तो उसके होश उड़ गए।
वीडियो में उन दोनों की वीडियो काल का वीडियो था, जिसमें वह दोनों न्यूड थे।इसके बाद युवती ने मैसेज कर उससे कहाकि इस वीडियो को फेसबुक पर उसके दोस्तों व परिवार के लोगों को भेज रही है। उसने मना किया तो युवती ने उससे 20 हजार रुपये भेजने को कहा। बार बार वाट्सएप कॉल कर वह ब्लैकमेल कर रही है।
थाना सुभाष नगर इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने बताया कि आईटी एक्ट में इस सेक्सटार्शन का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Scroll to Top