जालंधर/विनोद मरवाहा
कभी-कभी पार्टी की परिधि से बाहर जाकर किसी भी फालतू मसले पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाले जालंधर वेस्ट के इस भाजपा नेता को उनकी यह फितरत अब उन्हें भारी पड़ सकती है। दरअसल, खबर है कि उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। सोशल मीडिया के माध्यम से पता चला है कि भाजपा पंजाब की सीनियर लीडरशिप ने उन्हें नोटिस जारी कर दो दिन का समय देते हुए चेतावनी दे दी है कि अगर उन्होंने पार्टी के दायरे से बाहर जाकर अपनी बयानबाजी पर विराम लगाने की दिशा में कोई कदम नहीं उठाया, तो अनुशासनहीनता का हवाला देते हुए उन्हें पार्टी से निष्कासित किया जा सकता है। चलिए, इस रिपोर्ट में जानते हैं कि आखिर किस मामले को संज्ञान में लेते हुए भाजपा के इस तेजतर्रार नेता के खिलाफ पार्टी ने यह सख्त रूख दिखाया है।
गत दिन इस भाजपा नेता ने नगर निगम चुनाव को लेकर सोशल मीडिया पर लाइव होकर वार्ड 45 में आम आदमी पार्टी के संभावित उम्मीदवार के जीतने की बात कही थी और उसके हारने पर अपने राजनीतिक प्रतिद्वंदी को एक लाख रुपए की देने का भी एलान किया था। उनके इस कथन का अब यह मतलब निकला जा रहा है कि इस वार्ड में अन्य पार्टियों के साथ साथ भाजपा की भी हार शत-प्रतिशत निश्चित है जबकि इस वायरल हुए वीडियो में उन्होंने अपने आप को भाजपा का कर्मठ व निष्ठावान कार्यकर्ता बताया है और उनकी इस बात को कोई भी महत्व नहीं दिया जा रहा है।
नगर निगम चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा
भाजपा कुछ ही माह बाद होने वाले नगर निगम चुनाव की तैयारियों में पूरी तरह जुट गई है। ऐसे में नगर निगम चुनाव से पहले ही भाजपा ऐसे नेताओं पर एक्शन की तैयारी में है जिनका नुकसान निकाय चुनाव में भी हो सकता है। इसी संभावना को देखते हुए पार्टी ने ऐसे नेताओं के लिए अपने कार्यालय के सभी Exit Door (बाहर जाने का रास्ते) की कुंडिया खोल दी हैं।
कुल मिलकर अगर यह कहा जाए कि इस भाजपा नेता का राजनैतिक कद पहले से कम हो गया है तो कोई भी गलत बात नहीं होगी।

Scroll to Top